अब सपनों का महल बनाने का है सुनहरा अवसर Sariya Cement के भाव में आ गयी भारी गिरावट, देखिये आपके शहर का भाव

0
Sariya Cement

Sariya Cement : आज बढ़ती हुई महगांई से घर बनाना बेहद ही खर्चीला हो गया है। आज के समय में सरिया सीमेंट के भाव आसमान छू रही है। जिससे आम आदमी के लिए घर बनाना बेहद ही मुश्किल हो गया है। यहां आप घर बैठे सरिया सीमेंट के ताजा भाव जान सकते है। देखिये आज सरिया सीमेंट के भाव में कितना बदलाव हुआ है।

सीमेंट सरिया के दाम

नए साल के साथ सस्ता हुआ सीमेंट। साल 2023 में सीमेंट के दाम की बात करे तो 400 रूपये प्रति बोरी से भी कम में मिल रहा है। सरिया के दाम की बात करे तो नए साल में सरिया दिल्ली में 90 रुपये प्रति किलोग्राम और मुंबई 93 रुपये प्रति किलोग्राम में मिल रहा। टीएमटी स्टील बार के दाम की बात करे तो, मध्य प्रदेश के इंदौर मे 52,800 रुपये प्रति टन में मिल रहा है। छत्तीसगढ़ में सबसे कम 47000 रुपये प्रति टन में मिल रहा है।

यह भी पढ़िए – WagnoR ने नए शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज से जीत लिया लोगों का दिल, कीमत भी है बिल्कुल कम

जैसा की आप देख रहे है, सीमेंट सरिया के दाम स्थिर बने हुए है। इनमे ज्यादा बदलाव नहीं आया है, मगर जल्द ही इसके भाव बढ़ सकते है इस लिए अगर आप घर बनाने की सोच रहे थे तो अभी बाजार में भाव पता कर सकते है या किसी एक्सपर्ट्स से इस बारे में राय ले सकते है।

सरिया और सीमेंट के दाम बढ़ते-घटते रहते है, लेकिन कुछ समय से सरिया और सीमेंट के दामों में बहुत सामान्य स्थिति बानी हुई है। इस समय पर अगर घर बनाने की सोच रहे हैं तो यह बेहतर समय हो सकता है क्यों की आगे महंगाई आ सकती है।

अब सपनों का महल बनाने का है सुनहरा अवसर Sariya Cement के भाव में आ गयी भारी गिरावट, देखिये आपके शहर का भाव

सीमेंट को मजबूत करने की कीमतों में उतार-चढ़ाव ध्यान देने योग्य है

जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि घर में इस्तेमाल होने वाली फिटिंग और सीमेंट की कीमतों में उतार-चढ़ाव होता रहता है, लेकिन पिछले कुछ समय से फिटिंग और सीमेंट की कीमतों में स्थिति पूरी तरह से सामान्य बनी हुई है. सीमेंट। ऐसे में जो लोग इस समय घर बनाने की सोच रहे हैं उनके लिए घर बनाने का यह एक बेहतर और खूबसूरत मौका है।

अब सपनों का महल बनाने का है सुनहरा अवसर Sariya Cement के भाव में आ गयी भारी गिरावट, देखिये आपके शहर का भाव

यह भी पढ़िए – New Scorpio N : महिंद्रा की इस रानी ने एक बार फिर अपने शानदार फीचर्स और किलर लुक से करा मार्केट पर राज, fortuner जैसी गाड़ियों के पहिये कर दिए जाम

जानिए क्या है आपके शहर में सरिया के दाम

अपने शहर के सरिये की कीमत के बारे में जानने के लिए आप ऑनलाइन चेक कर सकते है। इसके लिए बस आपको आयरनमार्ट वेबसाइट पर जाना पड़ेगा और वहां जाकर सरिये की कीमत में हो रहे बदलवा को देख पाएंगे। आपको बता दे कि वेबसाइट पर प्रति टन के हिसाब से सरिये की कीमत बताई जाती है, इसके आलावा सरकार की तरफ से इसमें 18 प्रतिशत की दर से GST अलग से लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *