आलिया ही नहीं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां जो शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

0
आलिया ही नहीं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां जो शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

आलिया ही नहीं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां जो शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश बॉलीवुड में शादी से पहले ही प्रेग्नेंट की खबरें काफी सुर्खियों में रहती हैं। आज हम आपको उन बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियों से रूबरू कराने जा रहे जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी । हाल ही में आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है। आलिया भट्ट ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी। शादी के करीब 2 महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की।

यह भी पढ़िए-कातिलाना अदाओ में तभाही मचाने जल्द आ रही है Tata Sumo धाकड़ फीचर्स और कंटाप लुक से मार्केट पर करेंगी एक तरफा राज

Bollywood Actress Alia Bhatt

Watch this stylish pictures of bollywood actress alia bhattactress alia bhattalia bhattimages

आलिया भट्ट ने इसी साल 14 अप्रैल को रणवीर कपूर के साथ 7 फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत की थी। इसके करीब 2 महीने बाद ही जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी। आलिया भट्ट रणबीर कपूर से शादी के 7 महीने बाद ही मां बन गई थीं। दोनों ने इसी साल अप्रैल में सात फेरे लिए थे और फिर नवंबर में आलिया ने बेटी को जन्म दिया जिसका नाम राहा रखा है। शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर आलिया काफी ट्रोल हुई थीं।

आलिया ही नहीं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां जो शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

Bollywood Actress Neha Dhupia

nehu

बॉलीवुड की ही एक और बाला नेहा धूपिया भी इस लिस्ट में शामिल हैं। फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाने वाली नेहा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अंगद बेदी से 10 मई, 2018 में गुपचुप शादी की थी। ‘नो फिल्टर नेहा’ नाम के मशहूर शो में एक्ट्रेस नेहा धूनिया ने खुद यह बात कबूली थी कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। अंगद से शादी के कुछ महीने बाद ही नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया। नेहा धूपिया और अंगद बेदी की अचानक शादी ने भी फैस को काफी हैरान कर दिया था। दोनों ने शादी की इसके एक महीने बाद ही प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर पर कर दी थी।

Bollywood Actress Neha Dhupia

sridevi

एक्ट्रेस श्रीदेवी भी शादी से पहले प्रेग्नेंट होकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। हालांकि श्रीदेवी ने यह खबर मीडिया से कभी नहीं छिपाई और खुद इस बात का खुलासा किया था। श्रीदेवी उस दौरान गर्भवती थीं जब बोनी कपूर का अपनी पहली पत्नी से तलाक भी नहीं हुआ था। बाद में दोनों ने 1996 में शादी कर ली और कुछ महीनों बाद श्रीदेवी की पहली बेटी ने जन्म लिया। श्रीदेवी और बोनी की शादी से पहले जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर का जन्म हुआ था।

यह भी पढ़िए-Mahindra ने चुपके से लॉन्च कर दी नई Scorpio Classic लाजवाब फीचर्स और कंटाप लुक से मार्केट में मचा दिया बवाल

Actress Nataša Stanković

article l 2020823013005146851000

मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नताशा स्तानकोविक ने बीते साल ही क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से शादी की थी। गौरतलब है कि नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। दोनों ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान शादी से पहले ही कर दिया था।नताशा स्तानकोविक ने बीते साल ही क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से शादी की थी। गौरतलब है कि नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. दोनों ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान शादी से पहले ही कर दिया था।

Sarika Hassan

18 1408347607 shruti haasan sarika

यह भी पढ़िए-सैफ अली खान की राह पर चल पड़े हैं रणबीर कपूर शादी के 1 साल में ही कर दिया दूसरी बार प्रेग्नेंट

सारिका अभिनेता कमल हासन की दूसरी पत्नी हैं। साउथ सिनेमा का बड़ा नाम सारिका हासन भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं थीं। कमल से उनकी शादी होती उससे पहले ही एक्ट्रेस ने बेटी श्रुति हासन को जन्म दे दिया था। इसके बाद भी दोनों ने काफी समय के बाद शादी की और शादी के बाद सारिका की दूसरी बेटी अनुष्का हासन का जन्म हुआ। सारिका कमल हासन की दूसरी पत्नी थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारिका तब गर्भवती हो गई थी जब कमल ने अपनी पहली पत्नी को तलाक भी नहीं दिया था. लेकिन, दोनों फिर भी एक साथ रहते थे। जिसके बाद उनकी पहली बेटी श्रुति हासन का जन्म हुआ था।कई साल वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विविनय रिचर्ड्स को डेट किया था और यहां तक कि वो लिव इन रिलेशनशिप में भी रहने लगे थे. लेकिन विवियन पहले से शादीशुदा थे लिहाजा उन्होंने नीना गुप्ता से शादी नहीं की. लेकिन इस बीच वो प्रेग्नेंट हो गईं। ये काफी मुश्किल भरा दौर था क्योंकि विवियन ने बच्चे को पैदा करने का फैसला नीना पर छोड़ दिया था आखिरकार नीना ने बच्चे को रखने का फैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *