Alto की मार्केट से बिदाई करने आ रही है Hyundai Exter, दमदार इंजन के साथ मार्केट में जुलाई में रखेंगी कदम

0
Hyundai Exter

Alto की मार्केट से बिदाई करने आ रही है Hyundai Exter, दमदार इंजन के साथ मार्केट में जुलाई में रखेंगी कदम। भारतीय बाजार में नए फीचर्स के साथ गाड़ियों की एंट्री हो रही है। भारतीय बाजार में हुंडई सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। 13 जून को Hyundai Exter के इंटीरियर लुक की कुछ तस्वीरें देखी गई। Hyundai ने आधिकारिक तौर पर कार से पर्दा उठा दिया है। Exter में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलने वाले है। आज हम आपको इसके इंजन के बारे में बताने वाले है।

यह भी पढ़िए – दादा सौरव गांगुली की बेटी दिखती है परमसुन्दरी, इसकी खूबसूरती के आगे फैल है सारा तेंदुलकर, देखिये एक झलक आप भी

Hyundai Exter में मिलने वाला दमदार इंजन

आपको बता दे कि Hyundai Exter को वाहन निर्माता कंपनी 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश करेगी जो सीएनजी पावर के साथ भी आ सकती है। पेट्रोल को पांच-स्पीड मैनुअल या पांच-स्पीड ऑटोमैटिक मैनुअल के साथ पेश किया जाएगा। इस गाड़ी में आपको बेहतरीन माइलेज भी मिलने वाला है।

यह भी पढ़िए – Oneplus को धूल चटाने आ रहा है Nokia का सुपर स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी पिकअप से जीत लेंगा आपका दिल

Hyundai Exter में मिलने वाले सेफ्टी फीचर्स

किसी भी कार में सेफ्टी फीचर्स जरूरी होते है। आजकल सभी गाड़ियों में आपको बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स देखने मिलेंगे। Hyundai Exter में छह स्टैंडर्ड एयर बैग की सुविधा दी गई है. ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज, एबीएस, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, प्रिय पार्किंग कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसी सुविधा भी दी गई है. जिससे यह गाड़ी लोगो को काफी पसंद आ सकती है।

Hyundai Exter की मार्केट में एंट्री

Hyundai Exter 10 जुलाई को मार्केट में एंट्री कर सकती है। इसकी कीमत की जानकारी भी अभी प्राप्त नहीं हुई है. इसका मुकाबला Tata Punch, Maruti Ignis जैसी गाड़ियों से होने वाला है। यह मध्यम लोगों के लिए सबसे अच्छी कार हो सकती है। इसमें फीचर्स की कोई कमी नहीं है और इंटीरियर लुक भी काफी शानदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *