Viral News : अनोखा मामला लड़के ने दो सगी बहनों के साथ लिए साथ फेरे, लड़की ने रखी थी यह शर्त, जाने क्या है मामला

0
अनोखा मामला लड़के ने दो सगी बहनों के साथ लिए साथ फेरे

Viral News : अनोखा मामला लड़के ने दो सगी बहनों के साथ लिए साथ फेरे, लड़की ने रखी थी यह शर्त, जाने क्या है मामला। टोंक जिले के उनियारा उपखंड के मोरझाला की झोपड़ियों के रहने वाले हरिओम मीणा की सगाई निवाई उपखंड के सीदड़ा गांव में बाबू लाल मीणा की बड़ी बेटी कांता से होनी तय हुई थी. लेकिन सगाई से पहले कांता ने हरिओम मीणा के सामने एक शर्त रखी. वह शर्त यह थी कि कांता की छोटी बहन सुमन मंदबुद्धि है और शादी के बाद वह अपनी छोटी बहन को साथ ही रखेगी. इसके लिए हरिओम को सुमन से भी शादी करनी होगी.

यह भी पढ़िए – Maruti Ignis का सफाया करने आ रही है Hyundai Exter, लग्जरी फीचर्स से मार्केट में मचायेंगी कमाल धमाल

आपको बता दे की दोनों बहनें कांता और सुमन एक-दूसरे को बहुत ही प्यार करती हैं. बड़ी बहन होने के नाते कांता अपनी छोटी बहन सुमन का ख्याल रखती है. शादी के बाद सुमन का क्या होगा, यही सोचकर कांता ने हरिओम के सामने प्रस्ताव रखा. लेकिन हरिओम ने दोनों बहनों से शादी करके उन्हें एक साथ खुश रखने का वादा किया है. इसी शर्त के चलते लड़के ने दोनों से शादी रचा ली।

यह भी पढ़िए – रतन टाटा के सपनों की रानी Tata Nano आ रही है लग्जरी लुक में, मार्केट में एंट्री होते ही MG Comet की मचायेंगी धज्जियाँ

कार्ड में छापे दोनों लड़कियों के नाम

यह एक अनोखा मामला है जिसकी चर्चा जोरों से चल रही है। जैसे ही जब दोनों बहनों से शादी होने की बात पक्की हुई, तो शादी के कार्ड में भी दोनों बहनों के नाम लिखवाए गए. 5 मई को हरिओम की दोनों बहनों से शादी सम्पन्न हुई. इस अनूठे शादी समारोह में सब कुछ वैसे ही हुआ जैसे एक साधारण परिवार की शादी में होता है. सभी रस्में पूरे विधि-विधान से कराई गईं. यहां केवल एक बदलाव था कि दुल्हन एक की जगह दो थीं. दोनों परिवारों ने धूमधाम से शादी की. शादी कार्ड में छपे दोनों बहनों के नाम और कांता की शर्त के अनुसार शादी के मंडप में हरिओम ने अग्नि को साक्षी मानकर दोनों बहनों के साथ फेरे लिए. अब दोनों बहने एक ही घर की बहु बन गयी है।

शादी से बहुत खुश है दोनों बहने

कांता और सुमन बचपन से ही साथ रहे है , दोनों बहनों को एक दूसरे से अटूट प्रेम है. बता दें कि कांता ने उर्दू से बीएड किया हुआ है और छोटी बहन सुमन ने 8 वीं कक्षा तक पढ़ाई की हुई है. हरिओम भी पढ़ा-लिखा है और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है. अब कांता और हरिओम दोनों एक साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं और अपने वैवाहिक जीवन से खुश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *