Apache और Yamaha FZ को पानी पिलाती है Hero की दमदार बाइक, स्पोर्टी लुक और लाजवाब फीचर्स से कर रही युवाओ के दिलो पर राज

Apache और Yamaha FZ को पानी पिलाती है Hero की दमदार बाइक, स्पोर्टी लुक और लाजवाब फीचर्स से कर रही युवाओ के दिलो पर राज

Hero Xtreme 160R: Apache और Yamaha FZ को पानी पिलाती है Hero की दमदार बाइक, स्पोर्टी लुक और लाजवाब फीचर्स से कर रही युवाओ के दिलो पर राज हीरो अपनी बाइक में स्टाइलिश लुक और दमदार इंजन के लिए जानी जाती है। इसी कड़ी में कंपनी की धाकड़ बाइक है Xtreme 160R.आइए आपको इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं। Hero Xtreme 160R में 163 cc का जानदार इंजन दिया गया है।

ये भी पढ़िए –ऑटोसेक्टर में भौकाल मचाने जल्द आ रही है न्यू Yamaha RX100, झन्नाटेदार फीचर्स और ताबड़तोड़ साउंड से गूंज उठेगी मोहल्ले की गलिया

Hero Xtreme 160R माइलेज में भी है दमदार

यदि बात करे hero के माइलेज की तो Hero Xtreme 160R में 55.47 kmpl की माइलेज मिलती है। बाइक का धाकड़ इंजन 15.2 PS की पावर जेनरेट करता है। बाइक की शुरूआती कीमत 1,18,616 लाख रुपये एक्स शोरूम। इसमें 17-inch के बड़े अलॉय व्हील मिलते हैं। इसमें चार कलर ऑप्शन Pearl Silver White, Vibrant Blue, Sports Red और Matte Black मिलते हैं।

Hero Xtreme 160R फीचर्स में भी है दमदार

बाइक में 14 Nm का पीक टॉर्क बनता है। इसमें ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए इस बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दी गई हैं। Hero Xtreme 160R में बाइक में सभी-LED लाइट दी गई हैं। इसमें साइड-स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, USB चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स हैं।

Hero Xtreme 160R में स्टेल्थ एडिशन कंसोल

बाइक में सभी एलईडी लाइट मिलती हैं। इसमें साइड-स्टैंड इंडिकेटर के साथ एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। Hero Xtreme 160R में स्टेल्थ एडिशन कंसोल पर गियर पोजिशन इंडिकेटर और हैंडलबार के नीचे एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

जानिए Hero Xtreme 160R के इंजन के बारे में

Hero Xtreme 160R सिंगल सिलेंडर इंजन है। इसमें टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क से जुड़े ट्यूबलर डायमंड फ्रेम सस्पेंशन मिलते हैं, जो राइडर को सड़क पर स्मूथ सफर का अहसास करवाते हैं। बाइक का वजन 144 kg है। बाजार में यह बाइक TVS Apache RTR 160 4V, Suzuki Gixxer और Yamaha FZ-S Fi से मुकाबला करती है।

ये भी पढ़िए –सौरभ गांगुली की बेटी सना गांगुली है स्वर्ग की अप्सरा से भी खूबसूरत, सुंदरता में सारा तेंदुलकर के भी छक्के छुड़ा देती है

Hero Xtreme 160R के दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक

बाइक के फ्रंट और रियर दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक मिलते हैं। इसमें ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। इसका टॉप वैरिएंट 1,36,500 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed