Car : ऑटोसेक्टर में बहुत जल्द आपको देखने मिलेंगी ये 5 सस्ती दमदार SUV, कम कीमत में मिलेंगे सनरूफ जैसे फीचर्स

0
Toyota NEW SUV

Car : ऑटोसेक्टर में बहुत जल्द आपको देखने मिलेंगी ये 5 सस्ती दमदार SUV, कम कीमत में मिलेंगे सनरूफ जैसे फीचर्स बहुत जल्द ही मार्केट में बहुत ही सस्ती दमदार फीचर्स वाली कारे मार्केट में आने वाली है। यह कार आपको बहुत ही पसंद आने वाली है। जो लोग 10 लाख से कम प्राइस रेंज में अच्छी SUV खरीदना चाहते हैं, उनके लिए इस साल 5 नई SUV आ रही है और इनमें सबसे पहले मारुति सुजुकी की नई माइक्रो SUV फ्रॉन्क्स है। इसके बाद टाटा मोटर्स अपनी पहली सीएनजी SUV पंच सीएनजी के साथ ही टॉप सेलिंग SUV नेक्सॉन का फेसलिफ्टेड मॉडल भी लॉन्च करेगी। इन सबसे साथ ही किआ और टोयोटा जैसी कंपनियां भी सब-4 मीटर SUV सेगमेंट नई SUV लाएगी या मौजूदा मॉडल को अपडेट करेगी।

यह भी पढ़िए – विकी के बिना Katrina पहुंची आधी रात सलमान के घर, बिताई रात तस्वीरें हो रही है तेजी से वायरल

Maruti Fronx की बहुत जल्द होने वाली है एंट्री

आपको बता दे की मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स ने अपने 12 मॉडल की कीमत का खुलासा कर दिया है। अपने सेगमेंट की टॉप सेलिंग कार टाटा पंच से मुकाबले को आ रही फ्रॉन्क्स की शुरुआती कीमत 7 लाख रुपये के करीब है। लुक और फीचर्स के मामले में मारुति फ्रॉन्क्स बेहद शानदार है। फ्रॉन्क्स की 3 महीने से ज्यादा समय से बुकिंग चल रही है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह कार भी आपके लिए बेस्ट हो सकती है।

यह भी पढ़िए – Thar की बादशाहत ख़त्म करने नए अवतार में आ रही है Maruti Suzuki Jimny, कीमत है सिर्फ इतनी !

Tata की इन गाड़ियों की होंगी एंट्री

टाटा मोटर्स ने इस साल ऑटो एक्सपो में अपनी पंच सीएनजी को पेश किया था और अब आने वाले समय में इसे लॉन्च किया जाएगा। टाटा की ऑल्ट्रोज सीएनजी की भी मार्केट में एंट्री हो गयी है और इसकी शुरुआती कीमत 8 लाख रुपये के करीब हो सकती है। इसी के साथ टाटा इस साल अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी नेक्सॉन को काफी सारे अपडेट के साथ नेक्सॉन फेसलिफ्ट के रूप में पेश कर सकती है। CNG मॉडल में आपको अच्छा माइलेज देखने मिलेंगा। इसके साथ ही आपको इस गाड़ी में कई लग्जरी फीचर्स देखने मिलेंगे।

KIA और Toyota भी पेश करेंगी अपनी दमदार SUV

आपको बता दे की किआ मोटर्स जल्द ही अपने कॉम्पैक्ट एसयूवी सॉनेट को अपडेट करने की तैयारी में है और इसमें काफी कुछ कॉस्मैटिक और मैकेनिकल बदलाव देखने को मिलेंगे। कंपनी इसे नेक्सॉन, ब्रेजा और वेन्यू जैसी एसयूवी से मुकाबला करने लायक बनाना चाहती है। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर इंडिया भी इस साल सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अपनी नई एसयूवी लॉन्च कर सकती है। फिलहाल कंपनी की अर्बन क्रूजर कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करने की कोशिश में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *