Avatar 2 ने की ताबड़तोड़ कमाई, कुल कलेक्शन पहुंचा 300 करोड़ के पार, रेस में कायम है दृश्यम 2 और सर्कस

0
avatar 2

Avatar 2 : Avatar 2 ने की ताबड़तोड़ कमाई, कुल कलेक्शन पहुंचा 300 करोड़ के पार, रेस में कायम है दृश्यम 2 और सर्कस नए साल में एक से एक नई मूवी आने की उम्मीद है। इस साल 2023 में बॉलीवुड फिल्मो का दबदबा कायम रहने की उम्मीद है। वीकएंड को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई के लिहाज से बेहतर माना जाता है। नए साल के आगाज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर हलचल भी देखने को मिली। साल के पहले दिन रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ का प्रदर्शन कुछ बेहतर हुआ, तो ‘दृश्यम 2’ अभी भी रेस में बनी हुई है। वहीं, ‘अवतार 2’ के आसपास भी कोई फिल्म नहीं पहुंच सकी है। रविवार को आए शुरुआती आंकड़ों के अनुसार इसकी कमाई 16.50 करोड़ रही है। ऐसे में अब इसका कुल कलेक्शन 333.25 करोड़ रुपये हो गया है।

अवतार 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सबसे पहले बात करते हैं जेम्स कैमरून की निर्देशित साइंस-फाई फैंटेसी एक्शन ड्रामा ‘अवतार 2’ की। दूसरे वीकेंड में फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है। अब यह उस तरह की संख्या है जो 2022 में अधिकांश बॉलीवुड दिग्गज अपने जीवनकाल में स्कोर करने में विफल रहे हैं और यहां एक बॉलीवुड फिल्म आती है जो दूसरे हफ्ते में भी उतना ही कर रही है। फिल्म छुट्टियों के मौसम का सबसे अधिक लाभ उठा रही है और फिलहाल यह एक बड़ी राशि है। कुछ ही समय में यह नए रिकॉर्ड्स को पार कर जाएगी। अब तक फिल्म ने दुनिया में की कमाई की है।

यह भी पढ़िए – पेट्रोल गाड़ियों की छुट्टी करने आ गयी है यह नई Electric Bike, किलर लुक और 100km का दमदार माइलेज बना देगा दीवाना

सर्कस का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘सर्कस’ को दर्शकों की ओर से बढ़िया रिस्पांस नहीं मिल रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह और वरुण शर्मा डबल रोल में नजर आए हैं, लेकिन यह दर्शकों को थिएटर तक लाने में कामयाब नहीं रही। हालांकि ‘सर्कस’ को न्यू ईयर की छुट्टी का कुछ फायदा मिला है। फिल्म ने शनिवार को 1.55 करोड़ कमाए थे, तो रविवार को इसने 2.20 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अब ‘सर्कस’ की कुल कमाई 35 करोड़ हो गई है।

यह भी पढ़िए – SARIYA-CEMENT RATE: नए साल में बड़ी खुशखबरी लगातार आ रही सरिया और सीमेंट के भाव में गिरावट, जानिए क्या है आपके शहर के भाव

दृश्यम 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इस बीच, अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ अभी कुछ और समय में एक शानदार OTT प्रीमियर के लिए तैयार है। यह साल के उच्च स्तर पर बंद हो रही है। नया साल शुरू होने पर ये 230 करोड़ के निशान तक पहुंच गई है। अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने बॉलीवुड को खुश करने के लिए बहुत कुछ दिया है और अब से चार हफ्तों में अगली बड़ी फिल्म के रूप में निकली है। इस बीच लोगों को ‘पठान’ से भी उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *