बजरंगी भाईजान की मुन्नी हो गई है बड़ी, लगती है हुस्न की परी, खूबसूरती से बड़ी बड़ी हसीनाओं को देती है टक्कर

0
बजरंगी भाईजान की मुन्नी

बजरंगी भाईजान की मुन्नी हो गई है बड़ी, लगती है हुस्न की परी, खूबसूरती से बड़ी बड़ी हसीनाओं को देती है टक्कर। बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी फिल्में आई है जिसमें बाल कलाकारों की भूमिका बहुत ज्यादा अहम रही है। इन फिल्मों में बाल कलाकारों ने ऐसी भूमिका निभाई है कि उन्होंने लंबे समय तक लोगों के दिलों को जीता है। आपको बतादे इन दिनों बजरंगी भाई जान की मुन्नी ने अपनी खूबसूरती से दीवाना बना दिया है।

यह भी पढ़िए – Dairy Farm2023 :सरकार डेयरी फार्म के लिए दे रही है बिना ब्याज के लोन, सिर्फ 15 दिन में आपके खाते में आयेगा सीधा पैसा

बेहद ही खूबसूरत दिखने लगी है मुन्नी

सलमान खान की साल 2015 में बजरंगी भाईजान film जिसमें सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे बड़े कलाकार ने लोगो के दिलो पर कब्ज़ा कर लिया है। इस फिल्म में मुन्नी की भूमिका हर्षाली मल्होत्रा नाम की एक बाल कलाकार ने निभाया था। हर्षाली मल्होत्रा रातो रात इस फिल्म की वजह से चर्चा में आ गई थी। हर्षाली मल्होत्रा फिल्म की रिलीज में 8 सालों के बाद अब मुन्नी बड़ी होने के बाद ज्यादा खूबसूरत दिखने लग गई है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती देख हर कोई दीवाना बन जाता है। हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया में आग लगा देती है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती ने लोगो के दिलो की धड़कने बढ़ा दी है।

यह भी पढ़िए – कंटाप लुक के साथ Maruti ने दी नई पेशकश, Swift का ये नया एडिशन मचा रहा गदर, फीचर्स भी है एकदम लल्लनटॉप

खूबसूरती देख बढ़ गयी है लाखों फैंस के दिलों की धड़कन

हर्षाली मल्होत्रा की इन दिनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती देख लोग उनके ऊपर खूब प्यार लुटाने लगे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि देखते ही देखते मुन्नी इतनी बड़ी हो गई है कि वह बॉलीवुड की फिल्मों में बतौर हीरोइन काम कर सकती है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती देख लोगो के दिलो में आग लगा देती है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती देख हर कोई लट्टू होते जा रहा है।

बड़ी हो गयी है हर्षाली मल्होत्रा

बजरंगी भाईजान फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा मात्र 8 साल की थी लेकिन अब वह 15 सालों की हो चुकी है हर्षाली मल्होत्रा की दिलकश अदाएं अब लोगों को खूब लुभा रही है और सभी लोग उनके ऊपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। हर्षाली मल्होत्रा ने लोगों के दिलों को जीत लिया था। हर्षाली ने बहुत शानदार अदाकारी दिखाई थी और अब सालो बाद हर्षाली मल्होत्रा का लुक इतना ज्यादा बदल गया है कि वह बॉलीवुड की फिल्मों में बतौर अभिनेत्री भी नजर आ सकती है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती के सामने एक्ट्रेस भी फैल हो जाती है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती देख हर कोई दीवाना हो रहा है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *