भारत के नक़्शे वाला 2 रूपये का पुराना सिक्का चंद मिनटों में बना देंगा आप को भी लखपति, जाने कैसे

0
भारत के नक़्शे वाला 2 रूपये का पुराना सिक्का चंद मिनटों में बना देंगा आप को भी लखपति, जाने कैसे

भारत के नक़्शे वाला 2 रूपये का पुराना सिक्का चंद मिनटों में बना देंगा आप को भी लखपति, जाने कैसे। आज के जमाने में हर कोई पैसे कमाने की चाह रखता है। आप भी घर बैठे पैसे कमाना चाहते है तो इस तरीके से पुराने सिक्के को बेचकर लाखो रुपये कमा सकते है। अगर आपके पास का पुराना सिक्का है तो आप इस सिक्के को बेचकर लाखो रुपये की कमाई करा सकता है।अगर आपको भी पुराने सिक्के और नोट जोड़ने का शौक है तो ये शौक आपको लखपति बना सकता है। जानिए कैसे। …

यह भी पढ़िए – 80 Kmpl के माइलेज के साथ रापचिक लुक में Hero Splendor अपने नए वैरिएंट से मार्केट में मचाएगी तबाही, शानदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

जानिए कैसे कमाए पुराने सिक्के से लाखो रूपये

जानिए कैसे कमाए पुराने सिक्के से लाखो रूपये। आपकी जानकरी के लिए बता दे यदि आप भी पुराने नोट या सिक्को को सेलकर मालामाल होना चाहते है। तो अपने घर में पुराने सिक्कों सर्च करें लें। वही इस 2 दो रुपये का सिक्का से लखपति बन सकते हैं। दुनिया में कई लोग ऐसे है जिन्हे एंटीक चीजों को कलेक्ट करना का बड़ा शौक है और उनका यही शौक आपको लखपति बना सकता है। आज के समय में ऑनलाइन पोर्टल पर आप भी सिक्के को बेचकर लाखो रुपये तक की कमाई कर सकते है। वैश्विक बाजार में पुराने नोटो कि काफी डिमांड बढ़ रही है। अगर आपके पास भी कोई खास चिन्ह वाला खास सिक्का है तो आप भी इसे बेचकर तगड़ी कमाई कर सकते है। जानिए बेचने का तरीका।

यह भी पढ़िए –Bike Tips : क्या रात में आपकी बाइक पर भी कुत्ते भौंकते हैं, यदि हां तो इस आसान ट्रिक से मिलेगा छुटकारा

2 रुपये का सिक्का यह सिक्का आपको बनाएगा लखपति

2 रुपये का सिक्का यह सिक्का आपको बनाएगा लखपति जानकारी के लिए बता दे वैश्विक बाजार में इस समय दुर्लभ नोट और सिक्कों की भारी मांग है। इस करेंसी के पीछे की वजह है कि लोग में छपी कुछ ऐसी दुर्लभ चीजें लकी मानते हैं यह एक खास सिक्का है। 2 रुपये का यह सिक्का सन 1994 का बना है। इस 2 रुपये के सिक्के के पिछले भाग पर भारत का नक्शा बना हुआ है। अगर ऐसा 2 रुपये का सिक्का आपके पास भी है तो आप इसे बेचकर लाखो रुपये का मुनाफा कमाकर मालामाल बन सकते है। चलिए जानते है इसे बेचने की सही तरकीब।

इस आसान तरीके से बेचे पुराने सिक्के

बता दे की ऑनलाइन पोर्टल की वेबसाइट में इन सिक्को को खरीदा जाता है जिसके बदले वो हमें लाखो रूपए देता है। आपको बता दे पुराने सिक्के बेचने के लिए सबसे पहले ऑनलाइन पोर्टल coinbaazar.com और quiker पर जाये। इसके बाद आपको यहां विक्रेता के रूप में अपना पंजीयन करे। अब आपको अपनी ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर यहां रजिस्टर करना होगा। इसके बाद 2 रुपये के पुराने सिक्के की दोनों ओर की साफ़ तस्वीर को वहां अपलोड करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *