भयंकर गर्मी से यह 400 रूपये वाला Mini AC दिलायेंगा राहत, कूलर और AC भी है इसके आगे फ़ैल

0
Portable Mini AC

भयंकर गर्मी से यह 400 रूपये वाला Mini AC दिलायेंगा राहत, कूलर और AC भी है इसके आगे फ़ैल। मार्च में ही गर्मी का असर तेज देखने मिल रहा है. ऐसे आसार है की गर्मी आने वाले दिनों में बहुत तेज पड़ने वाली है। लोगों ने कूलर और AC को सर्विस कराना शुरू कर दिया है. मार्केट में कई तरह के AC आ चुके हैं. पोर्टेबल कूलर या एसी भी खूब डिमांड में रहता है. अगर आप कम बिजली में ज्यादा हवा देने वाले पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस की तलाश में हैं, तो यह पोर्टेबल एयर कंडीशनर शानदार ऑप्शन हो सकता है. इस सस्ते मिनी एसी से कमरा मिनटों में ठंडा हो जाता है. अगर आप भी सस्ते में गर्मी से छुटकारा पाना चाहते हैं तो इस सस्ते छोटे से डिवाइस से छुटकारा पा सकते है।

यह भी पढ़िए – तगड़े फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ रॉयल एंट्री होंगी Maruti EECO की, कीमत भी बिल्कुल कम

भयंकर गर्मी से यह 400 रूपये वाला Mini AC दिलायेंगा राहत, कूलर और AC भी है इसके आगे फ़ैल

Portable Mini AC की कीमत

अब आने वाले समय में तापमान और बढ़ते नजर आयेंगा. इस तेजी से बढ़ती गर्मी से राहत मिल सकती है। ऐसे में यह पोर्टेबल मिनी एसी बेस्ट साबित हो सकता है. इस डिवाइस को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगह से खरीदा जा सकता है. कीमत की शुरुआत 400 से कम से शुरू होती है और 2 हजार रुपये तक जाती है.

यह भी पढ़िए – केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari देने जा रहे है वाहन चालकों और यात्रियों को बड़ी सौगात, सौगात सुन सब हो गए खुश

कम कीमत वाला यह छोटा डिवाइस करेंगा गर्मी गायब

पोर्टेबल मिनी एसी को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि वो कहीं भी आसानी से रख सकते हैं. घर और ऑफिस दोनों के लिए ये आसानी से यूज किया जा सकता है. आप इसे एक बार चार्ज करके या फिर लैपटॉप या कंप्यूटर से कनेक्ट करके यूज कर सकते हैं. घर और ऑफिस दोनों के लिए ये आसानी से यूज किया जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर की ऑप्शन्स अवेलेबल हैं, आप जाकर पसंदीदा मिनी एसी को चुन सकते हैं. एक लीटर पानी में आपका सारा काम हो जाएगा. इसके अलावा आप ड्राय आइस का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. खास बात है कि यह बिजली से नहीं चलता है. चार्ज करके इसको आप चला सकते हैं. 3 से 5 घंटे तक इसको चलाया जा सकता है. इसमें तीन मोड (लो, मीडिया और हाई) मिलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *