Vikram Gokhale : बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका नहीं रहे Vikram Gokhale, पुणे में ली अंतिम साँस

0

Vikram Gokhale : इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं जिन्हें आप नाम से भले ही न जानते हों लेकिन चेहरे से अच्छी तरह पहचानते हैं. इसके पीछे की वजह ये है कि कुछ एक्टर्स (Actors) अपने अभिनय की वजह से लोगों के दिमाग पर अपनी छाप छोड़ जाते हैं. ऐसे ही एक्टर में विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) का नाम शामिल है.

विक्रम गोखले के निधन की पहले फैल गई थी अफवाह

बता दें कि हाल ही में विक्रम गोखले के निधन की अफवाह भी फैल गई थी जिसके बाद तमाम सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना भी शुरू कर दिया था. बाद में उनकी बेटी ने एबीपी न्यूज से बातचीत में बताया था कि एक्टर की हालत सीरीयस है और वे आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं. लेकिन जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे एक्टर ने आज अंतिम सांस ली है. 

पुणे में हुआ निधन

विक्रम गोखले ने पुणे (Pune) के अस्पताल में ही आखिरी सांस ली. विक्रम गोखले के निधन से उनके परिवार वालों के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है. विक्रम गोखले बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अहम और यादगार भूमिका (Role) में नजर आ चुके हैं. हम दिल दे चुके सनम, भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) से लेकर दे दनादन में, विक्रम गोखले अपनी अदाकारी से कई लोगों का दिल जीत चुके हैं.

यह भी पढ़िए – Sarkar Yojana : इस योजना में सरकार बेटियों को दे रही है 1 लाख 43 हजार रूपये, यहां से कर सकते हो आवेदन

26 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू किया था

विक्रम गोखले ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 26 साल की उम्र में 1971 में अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म परवाना से की थी. गोखले ने कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें 1990 की अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म अग्निपथ और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ शामिल हैं

2010 में  बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था

2010 में, उन्होंने मराठी फिल्म अनुमति में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए 2010 में  बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था. उन्होंने मराठी फिल्म आघाट के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी.विक्रम गोखले को आखिरी बार अभिमन्यु दासानी और शिल्पा शेट्टी-स्टारर निकम्मा में देखा गया था, जो इस साल जून में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed