बूढ़े चम्पक चाचा की रियल लाइफ पत्नी लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरत देख बबिता जी भी हुई घायल

0
तारक मेहता शो के चंपक चाचा की पत्नी

बूढ़े चम्पक चाचा की रियल लाइफ पत्नी लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरत देख बबिता जी भी हुई घायल। तारक मेहता शो आज सबका पसंदीदा शो है, जो आज लोगों का मनोरंजन करता हैं. इस शो के सभी किरदार काफी मनोरंजन करते है, आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से चम्पक चाचा की रियल लाइफ के बारे में बताने जा रहे है। चम्पक चाचा की रियल लाइफ पति बेहद ही खूबसूरत है। चम्पक चाचा की पत्नी की खूबसूरती देख कई फैंस इसके दीवाने हो गए है। तस्वीरों के माध्यम से आप भी देख सकते ही इनकी पत्नी की खूबसूरती।

यह भी पढ़िए – Samsung को घायल कर देंगा Vivo का नया 5G स्मार्टफोन, दमदार कैमरा क़्वालिटी देख पापा की परिया खिचेंगी खचाखाच सेल्फी

खूबसूरती देख फैंस की नहीं हट रही है नजर

तारक मेहता शो के चम्पक चाचा का असली नाम अमित भट्ट है। कई सालों से काम कर रहे है अमित भट्ट। आपको बता दें कि भले ही यह अभिनेता शो में एक बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाता है लेकिन असल जिंदगी में वह पूरी तरह से जवान है और साथ में उनकी पत्नी इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनके ऊपर से लोगों की नजर नहीं हट रही है। इनकी रियल लाइफ पत्नी की खूबसूरती देख कई लोग अपना दिल हार बैठे है।

यह भी पढ़िए – स्पोर्टी लुक में नई TVS Apache ने ऑटोसेक्टर में ढाया कहर, शक्तिशाली इंजन से Bajaj Pulsar को चींटी की तरह मसल के रख देंगी

बूढ़े चम्पक चाचा की रियल लाइफ पत्नी लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरत देख बबिता जी भी हुई घायल

खूबसूरत पत्नी के आगे फ़ैल है कई हसीनाएँ

चम्पक चाचा अपनी रियल लाइफ पत्नी की देते है काफी समय। जिस किसी ने भी उनकी खूबसूरत पत्नी कृति को देखा है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि चंपक चाचा असल जिंदगी में बहुत ही लग्जरी जिंदगी जी रहे हैं। यही नहीं उनकी खूबसूरत पत्नी इतनी हसीन लगती है कि उनके ऊपर से लोगों की नजर हटने का नाम ही नहीं लेती। सोशल मीडिया पर जिसने भी अमित भट्ट की खूबसूरत पत्नी को देखा है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि उनके शो में उन्हें देखकर बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगता कि उनकी पत्नी इतनी खूबसूरत होगी लेकिन वाकई में वह असल जिंदगी में बहुत ही लग्जरी जिंदगी गुजार रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *