चाँद का टुकड़ा लगती है जेठालाल की रियल लाइफ पत्नी, खूबसूरती के मामले में बबिता जी भी है फ़ैल

0
jethalaal wife

चाँद का टुकड़ा लगती ही जेठालाल की रियल लाइफ पत्नी, खूबसूरती के मामले में बबिता जी भी है फ़ैल। तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। फैंस इस शो को ही नहीं बल्कि इसमें काम करने वाले किरदारों को भी काफी पसंद करते हैं और वह अपने अपने फेवरेट कलाकार की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए बहुत ही बेताब रहते हैं। इस शो में सबसे प्रमुख किरदार जेठालाल है जिनके काफी फैंस हैं

यह भी पढ़िए – Hot Dance : निरहुआ और अक्षरा के इस गाने ने मचाया धमाल, वीडियो देख बूढ़ो को चढ़ी जवानी, ऐसे सीन है की शर्म आ जायेंगी आपको

चाँद का टुकड़ा लगती है जेठालाल की रियल लाइफ पत्नी, खूबसूरती के मामले में बबिता जी भी है फ़ैल

तारक मेहता शो में जेठालाल का किरदार निभाते है दिलीप जोशी

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी और उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ दयाबेन को लोग बहुत पसंद करते हैं। दिलीप जोशी की रियल वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। दिलीप की वाइफ लाइमलाइट से हमेशा दूर रहती हैं।

यह भी पढ़िए – Dap Urea : सरकार के इस फैसले से खाद के दाम हो गए आधे, देखिये क्या है खाद का भाव

लाइमलाइट से दूर रहती दिलीप जोशी की पत्नी

अपनी खूबसूरती से बबीता जी को भी फेल कर देती हैं। जितने अच्छे पति वह ऑन स्क्रीन पर है उतने ही अच्छे पति वह रियल लाइफ में भी हैं। दिलीप अपने फैमिली से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं।बता दें कि दिलीप जोशी की पत्नी बहुत ही खूबसूरत है और वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। उन्हें कुछ खास मौकों पर ही देखा जाता है। जैसे दिलीप जोशी के साथ उन्हें अवार्ड शो में देखा गया है। दिलीप जोशी की उम्र 52 साल की हो चुकी है और उन्होंने 29 साल पहले जयमाला से शादी की थी।

चाँद का टुकड़ा लगती है जेठालाल की रियल लाइफ पत्नी, खूबसूरती के मामले में बबिता जी भी है फ़ैल

दो बच्चों के पिता है जेठालाल

बता दें कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं। उनके बेटी का नाम नियति है और एक बेटा है जिसका नाम रित्विक जोशी है। खबरों की मानें तो जेठालाल की लाइफ तब बदल गई जब उन्होंने जेठालाल का किरदार निभाना शुरू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *