Creta का तख्तो ताज पलट देगी Tata की न्यू Blackbird, झक्कास लुक और झन्नाटेदार फीचर्स से मार्केट में मचाएगी भौकाल

0
Creta का तख्तो ताज पलट देगी Tata की न्यू Blackbird, झक्कास लुक और झन्नाटेदार फीचर्स से मार्केट में मचाएगी भौकाल

Tata Blackbird SUV 2023:Creta का तख्तो ताज पलट देगी Tata की न्यू Blackbird, झक्कास लुक और झन्नाटेदार फीचर्स से मार्केट में मचाएगी भौकाल देश की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors अपने वाहन पोर्टफोलियो को तेजी से अपडेट कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपनी नई एसयूवी टाटा ब्लैकबर्ड पर काम कर रही है, जो कंपनी की बेस्ट सेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सन पर आधारित होगी।

ये भी पढ़िए –रश्मिका मंदना का इस शादी शुदा एक्टर पर आया दिल, कह दी अपने दिल की बात, देखे तस्वीरें

न्यू Tata Blackbird लांच

Tata Blackbird के लांच होने की कोई आधिकारिक पुस्टि नहीं हुईं है पर मार्केट में चर्चा है है की Tata Creta जैसी गाड़ियों को टक्कर देने के लिए न्यू गाड़ियों को लांच कर सकता है टाटा ब्लैकबर्ड को लेकर कंपनी काफी समय से तैयारी कर रही थी, इसकी चर्चा साल 2018 में शुरू हुई थी। बताया जा रहा है कि यह मौजूदा नेक्सन का कूपे वर्जन होगा, जो आकार में बड़ा होगा। इसके लॉन्च की खबरें काफी समय से आ रही थी, इसे X1 आर्किटेक्चर पर ही बनाया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह कूपे स्टाइल की एसयूवी हो सकती है, जिसे मिड साइज सेगमेंट के आधार पर तैयार किया जाएगा। इसकी लंबाई करीब 4.3 मीटर होगी।

ये भी पढ़िए –कॉलेज युवाओ के दिलो पर राज कर रही है Pulsar N250, स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन के साथ मार्केट में मचा रही तांडव

New Tata Blackbird मार्केट में आते ही देगी इन गाड़ियों को टक्कर

यदि Tata blackbird लांच होती है तो इन creta को टक्कर देते हुए नजर आएगी इसके आलावा भी कई गाड़ियों का मार्केट डाउन करेगी लंबे समय से टाटा ब्लैकबर्ड की तैयारी कर रही है, इसकी चर्चा साल 2018 में शुरू हुई थी। इसके बाद से कंपनी ने कई नए मॉडल बाजार में पेश किए हैं लेकिन अभी तक इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Tata Motors Nexon बेस्ड Coupe Style पर काम कर रही है, जिसे Tata Blackbird नाम दिया जा सकता है. बाजार में आने के बाद इस एसयूवी का मुकाबला Tata Hyundai Creta और Kia Seltos जैसे मॉडल्स से होगा।

New Tata Blackbird में मिल सकते है दमदार फीचर्स

Tata Blackbird में कई शानदार फीचर्स मिल सकते है ऐसा कहा जाता है कि लंबे पीछे के दरवाजे और एक ढलान वाली छत है जो फास्टबैक डिजाइन को बड़े सामान स्थान के साथ पूरक करेगी। लंबा रियर ओवरहैंग पीछे के यात्रियों के लिए लेगरूम को बेहतर बनाने में मदद करेगा |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *