Creta को मुँह तोड़ जवाब देने आ रही है Tata Blackbird, नए किलर लुक के साथ मार्केट में मचायेंगी तूफ़ान

0
tata blackbird

Creta को मुँह तोड़ जवाब देने आ रही है Tata Blackbird, नए किलर लुक के साथ मार्केट में मचायेंगी तूफ़ान। Tata Motors एक कार निर्माता ब्रैंड के तौर पर बीते कुछ वक्त में ग्राहकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। कंपनी लगातार न सिर्फ नए मॉडल्स भारत में उतार रही है बल्कि उनके अलग अलग वेरियंट्स भी लाती रहती है जिससे ब्रैंड में बायर्स की दिलचस्पी बनी रहे। टाटा की बहुत सी गाड़ियों ने मार्केट पर राज कर लिया है। अब कंपनी एक नई ताबड़तोड़ एसयूवी भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़िए – दिल्ली से लेकर कानपूर तक Sariya Cement के भाव में हुआ बड़ा बदलाव, देखिये कितनी आई है भाव में कमी

नई Tata Blackbird का दमदार इंजन

टाटा की इस गाड़ी में आपको दमदार इंजन देखने मिल सकता है. इस गाड़ी में 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया जायेगा, जिसमें 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलने वाला है, जो की 160 hp का मैक्सिमम पावर जेनरेट करेगा. इसके अलावा आने वाली New Tata Blackbird, Sub-Compact SUV Nexon से लंबी और इसमें ज्यादा स्पेस होने की संभावना है.यह फिचर्स देखने को मिल सकते है।

यह भी पढ़िए – चाचा से लेकर युवाओं के दिलों पर राज करने आ रही है नई Yamaha RX100, दमदार इंजन देख लोग टूट पड़ेंगे इसको लेने

नई Tata Blackbird की कीमत

Tata Blackbird की कीमत का तो अभी कुछ खुलासा नहीं हुआ है पर उम्मीद की जा रही कि Tata Blackbird की कीमत 15 से 20 लाख के आस पास हो सकती है। इसमें आपको बहुत से नए बदलाव देखने मिल सकते है। यह कार आपको एक नए लुक में देखने मिल सकती है।

नई Tata Blackbird का मुकाबला

Creta को मुँह तोड़ जवाब देने आ रही है Tata Blackbird. इस कार का मुकाबला Creta , Nexon और Harrier जैसे गाड़ियों से इसका मुकाबला हो सकता है। इस गाड़ी के बहुत से लोग इन्तजार कर रहे है। बहुत जल्द ही इसको कंपनी मार्किट में उतार सकती है। उम्मीद की जा रही है 2024 तक त्योहारी सीजन में एंट्री कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *