दबंग युवाओं की पसंदीदा बाइक TVS Raider ने मचाई ऑटोसेक्टर में सनसनी, फर्राटेदार फीचर्स से Yamaha को दी मात

0
tvs raider

दबंग युवाओं की पसंदीदा बाइक TVS Raider ने मचाई ऑटोसेक्टर में सनसनी, फर्राटेदार फीचर्स से Yamaha को दी मात। पॉपुलर बाइक निर्माता टीवीएस कम्यूटर बाइक सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश में जुटी है. कंपनी ने पिछले साल के आखिरी में TVS Raider 125 बाइक को पेश किया था. अब इस बाइक का एक नया रेंज-टॉपिंग वेरिएंट लॉन्च किया गया है.

यह भी पढ़िए – शिफॉन की ये स्टाइलिश साड़िया आपकी खूबसूरती में लगा देंगी चार चाँद, मिलेंगे एक से बढ़कर एक नए कलर

TVS Raider 125 के सुपर फीचर्स

इस पॉपुलर नई बाइक में बहुत से नए फीचर्स दिए गए है। नए वेरिएंट के रियर में ड्रम और फ्रंट में डिस्क ब्रेक मिलेगी. ट्यूबलेस टायर्स के साथ 17 इंच के अलॉय व्हील्स भी इस बाइक में मिलते हैं. फीचर्स की बात करें तो सिंगल सीट वेरिएंट में आप लोगों को हेलमेट अटेंशन इंडिकेशन, एलईडी लाइटिंग, सीट के नीचे स्टोरेज, साइड स्टैंड कट ऑफ, एलसीडी स्क्रीन और यूएसबी चार्जर पोर्ट दिया गया है.

यह भी पढ़िए – Nissan ने पेश की अपनी धाकड़ नई किलर लुक वाली कार, मिलते है एक से बढ़कर एक फीचर्स

TVS Raider 125 का इंजन

नई Raider के इंजन की बात की जाये तो इसमें 124.8 cc का एयर और ऑयल कूल्ड, 3 वाल्व इंजन लगा है जोकि 8.37 kW की पावर और 11.2 Nm का टॉर्क देता है। महज 5.9 सेकंड में यह बाइक 0-60 km/h की स्पीड पकड़ लेती है। बाइक की टॉप स्पीड 99 km/h है। बाइक में 5-speed गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है।

TVS Raider 125 की कीमत

जैसा की आपको बता दे TVS Raider 125 के डिस्क वेरिएंट की कीमत 93,489 रुपये और ड्रम वेरिएंट की कीमत 85,973 रुपये है. कंपनी ने नए अपडेटेड वर्जन की कीमत में इजाफा किया है. अब इसके नए SmartXonnect वैरिएंट की कीमत 99,990 रुपये रखी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *