दबंगो की पहली पसंद Mahindra Scorpio किलर लुक और सेफ्टी फीचर्स से इन्नोवा को देंगी कड़ी टक्कर, कम कीमत में मिलेगा सब कुछ

Mahindra

दबंगो की पहली पसंद Mahindra Scorpio किलर लुक और सेफ्टी फीचर्स से इन्नोवा को देंगी कड़ी टक्कर, कम कीमत में मिलेगा सब कुछ। महिंद्रा ने भारत में नई Mahindra Scorpio Classic एसयूवी को पेश किया था। Mahindra Scorpio Classic में अपडेटेड एक्सटीरियर स्टाइल, नए इंटीरियर और इंजन, गियरबॉक्स, और सस्पेंशन जैसे मैकेनिकल बदलाव किए गए हैं। कंपनी का कहना है कि पुराने मॉडल की तुलना में नई स्कॉर्पियो क्लासिक में बेहतर सवारी मिलेगी।

यह भी पढ़िए – नए अवतार में दमदार माइलेज के साथ Bajaj Platina 110 मार्केट में गाड़ेगी झंडे, एक बार टैंक फुल करने पर भागेंगी बम्बई टू गोवा

Mahindra Scorpio New look

Classic S नई महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक का बेस वैरिएंट है। इसमें नए ट्विन-पीक लोगो, एलईडी टेल लैंप, बोनट स्कूप और 17-इंच स्टील व्हील मिलते हैं। केबिन की बात करें तो, एसयूवी को डुअल-टोन थीम और टिल्ट-एडजस्टेबल स्टीयरिंग मिलता है।

Mahindra Scorpio नए दमदार फीचर्स

S 11 स्कॉर्पियो क्लासिक का हाई-स्पेक वर्जन है। क्लासिक S में मिलने वाले फीचर्स के अलावा, क्लासिक S 11 में स्टैटिक बेंडिंग फंक्शनलिटी के साथ प्रोजेक्टर LED हेडलैंप और 17-इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। इंटीरियर में फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, एक फॉक्स लेदर स्टीयरिंग व्हील, एक हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और बहुत कुछ है।

सेफ्टी फीचर्स के लिहाज से, स्कॉर्पियो क्लासिक एस वैरिएंट में ईबीडी के साथ एबीएस, डुअल एयरबैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीटबेल्ट रिमाइंडर, इंजन इम्मोबिलाइजर और मैनुअल सेंट्रल लॉकिंग मिलता है।

यह भी पढ़िए – रतन टाटा की चाहत TATA NANO की एक बार नए रूप में हो रही है एंट्री, मारुती Alto का अब होगा खेल ख़त्म

Mahindra Scorpio की है लम्बी वेटिंग

अगर आप महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक खरीदने का प्लान बनाने जा रहे हैं तो आपके लिए बुरी खबर है। क्योंकि, इस गाड़ी की वेटिंग पीरियड लगभग 24 हफ्ते से लेकर 26 हफ्ते के आस-पास बताई जा रही है। आइये जानते हैं Scorpio Classic की खासियतों के बारे में और इसको खरीदने के लिए आपको कितना इंतजार करना पड़ेगा इसके बारे में।

जानिए भारत ने कब पेश किया यह मॉडल

Mahindra ने पिछले साल अगस्त में Mahindra Scorpio Classic SUV को भारत में पेश किया था। महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक को दो ट्रिम्स – S और S11 में पेश किया गया है। ऑटो निर्माता ने हाल ही में एसयूवी की कीमतों में 65,000 रुपये तक की वृद्धि की घोषणा की थी।

Mahindra Scorpio की कीमत

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक (Mahindra Scorpio Classic) बाजार में केवल दो ही वैरिएंट S और S11 मौजूद हैं. कीमत की बात करें तो अब स्कार्पियो क्लासिक एस की एक्स शोरूम कीमत ₹12.64 लाख और महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक एस 11 की एक्स शोरूम कीमत ₹16.14 लाख है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed