दमदार माइलेज और लग्जरी फीचर्स के साथ आ रही है New Maruti Ertiga, INNOVA का देंगी कड़ी टक्कर

0
AUTO

दमदार माइलेज और लग्जरी फीचर्स के साथ आ रही है New Maruti Ertiga, INNOVA का देंगी कड़ी टक्कर। मार्केट में बहुत जल्द ही आपको नए अवतार में मारुती सुज़ुकी की नई अर्टिगा देखने मिलेंगी। यह 7-सीटर मल्टी यूटिलिटी व्हीकल (MUV) 14 डिफरेंट वैरिएंट्स और 6 कलर में मिलेगी। इसके साथ ही कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी मौजूद रहेगा। नई सुजुकी अर्टिगा में नए अलॉय व्हील्स, नया ग्रिल और रिवाइज्ड फ्रंट बम्पर जैसे एक्सटीरियर में बदलाव देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इसके इंटीरियर में सीट्स और डैशबोर्ड को नए मेटैलिक टीक फॉक्स वुड फिनिश के साथ तैयार किया गया है।

यह भी पढ़िए – कड़कनाथ मुर्गे की मार्केट में बहुत ज्यादा है डिमांड, आसानी से कमा सकते हो लाखों रुपये, इतने रूपये है एक अंडे की कीमत

New Maruti Ertiga 2023 फीचर्स

नई मारुती अर्टिगा में आपको कई बदलाव देखने मिल सकते है। Suzuki Ertiga 2023 में 7-इंच टचस्क्रीन यूनिट के बजाय 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। इसमें स्मार्टप्ले प्रो तकनीक है जो वॉयस कमांड और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। कनेक्टेड कार फीचर्स में कार ट्रैकिंग, टो अवे अलर्ट और ट्रैकिंग, जियो-फेंसिंग, ओवर स्पीडिंग अलर्ट और रिमोट फंक्शन शामिल हैं।

यह भी पढ़िए – गृह निर्माण सामग्री में हुआ बड़ा बदलाव, देखिये क्या है आपके शहर में सरिया का भाव

New Maruti Ertiga 2023 का कैमरा

नई मारुती अर्टिगा में आपको 360 डिग्री सेल्सियस का कैमरा मिलेंगा। भारत में इस कार को अगले साल लॉन्च किया जाएगा। ये सभी स्पेक्स भारत के स्पेक मॉडल में भी पेश किए जाएंगे। 2023 सुजुकी एर्टिगा कार सुजुकी की स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ 1.5 लीटर 4 सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। इसमें लिथियम-आयन बैटरी और स्टार्टर जनरेटर भी है। तो यह कार अच्छा माइलेज देगी।

New Maruti Ertiga 2023 लुक

पुरानी अर्टिगा से बहुत अलग देखने मिलेंगी नई अर्टिगा। सुजुकी ने डिजाइन के साथ-साथ इस गाड़ी के इंटीरियर में कुछ बदलाव किए है। इसे माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम वाले पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में लाया जाएगा। 2023 सुजुकी एर्टिगा के ग्रिल, फ्रंट बम्पर, व्हील्स कवर और डिजाइन में बदलाव किया गया है। केबिन के अंदर इस पॉपुलर एमपीवी को डैशबोर्ड और सीटों पर नया मेटैलिक टीक फॉक्स वुड ट्रिम मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *