दरवाजे की कुंडी लगाके ही देखे ये बोल्ड वेबसीरीज,हॉट सीन की भरमार देख हो जाओगे पानी-पानी

0
दरवाजे की कुंडी लगाके ही देखे ये बोल्ड वेबसीरीज,हॉट सीन की भरमार देख हो जाओगे पानी-पानी

दरवाजे की कुंडी लगाके ही देखे ये बोल्ड वेबसीरीज,हॉट सीन की भरमार देख हो जाओगे पानी-पानी आजकल लोग मूवी से जादा वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं, ऐसे मे Wbseries Media बताता रहता है अपने ऑडियंस को टॉप वेब सीरीज के बारें मे जिसे लोग देखना काफी जादा पसंद करते है। तो चलिए आज जानते है Tawa Garam Web Series के बारें मे –कोरोना आने के साथ, डिजिटल प्लेटफॉर्म अधिक लोकप्रिय हो गए हैं, ज्यादातर फिल्में अब विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा, वेब सीरीज तेजी से लोकप्रिय हुई हैं।

ये भी पढ़िए –मक्खन जैसे Sporty लुक में तांडव मचाने आ रही Maruti Swift,ताबड़तोड़ माइलेज के साथ मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

वेब सीरीज को देखना और भी खास है क्योंकि इसमें ढेर सारे रोमांटिक, हॉट और इंटिमेट सीन्स हैं। ओटीटी इतना लोकप्रिय है कि बॉलीवुड के बड़े सितारे भी अब वेब सीरीज देखने के बहाने ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। इसी के साथ ऐसा लग रहा है मानो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही हों. Ullu App में कई एडल्ट वेब सीरीज़ हैं जिनमें बोल्ड सीन ने सारी हदें पार कर दी हैं।

तवा गरम चरमसुख उल्लू एप पर रिलीज हुई एक नई वेब सीरीज है। चरमसुख सीरीज में यह वेब सीरीज भी शामिल है।

इस वेब सीरीज़ की शुरुआत में दो युवा लड़के घर पर समय का आनंद ले रहे हैं। उन दोनों को कुछ दिनों के लिए घर से बाहर जाना है। जब उनकी बिछड़ी हुई चाची अचानक उनके घर पर आती हैं, तो लड़के रोमांस के सपने देखते हैं।

ये भी पढ़िए –Ladli Bahna Yojana : लाड़ली बहना योजना की लिस्ट आज होंगी जारी, लिस्ट में चेक करे आपका नाम है या नहीं, यहां देखे जल्दी लिस्ट

दरवाजे की कुंडी लगाके ही देखे ये बोल्ड वेबसीरीज,हॉट सीन की भरमार देख हो जाओगे पानी-पानी

उसके पति को लड़कों में दिलचस्पी होने के कारण लड़कों की बातूनी आंटी उससे खफा रहती है। आंटी के पास कोई नहीं होने के कारण वह भी एक लड़के की तलाश में है। ऐसे में बुआ किसी लड़के के जितने करीब होती हैं, वो उतने ही ज्यादा रोमांटिक हो जाते हैं। इस बारे में मौसी के पति को भी पता चल जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *