देवरानी जेठानी और वो Webseries में है ऐसे बोल्ड सीन की भूल कर भी नहीं देख सकते है परिवार वालो के साथ, देवरानी ने कर दी है मर्यादा की सारी हदे पार

0
देवरानी जेठानी और वो

देवरानी जेठानी और वो Webseries में है ऐसे बोल्ड सीन की भूल कर भी नहीं देख सकते है परिवार वालो के साथ, देवरानी ने कर दी है मर्यादा की सारी हदे पार। उल्लू देवरानी जेठानी और वो के एक और भाग के साथ वापस आ गया है, जो एक रोमांचक कामुक श्रृंखला है। जसप्रीत गेरा, पीहू कनौजिया और जयश्री गायकवाड़ अभिनीत, आगामी श्रृंखला तीन लोगों के जीवन के बारे में बात करती है जो किसी न किसी तरह से एक दूसरे से जुड़े हुए हैं।

यह भी पढ़िए – बड़ी खबर ! सरकार ने जारी की प्रधानमंत्री आवास योजना की नई लिस्ट, यहां चेक करे लिस्ट में अपना नाम

ऐसी है इस Web Series की स्टोरी

आज OTT पर बहुत सी वेब सीरीज आती है। इसका क्रेज आज कल बहुत बाद गया है। श्रृंखला का पहला भाग इस बात पर केंद्रित है कि कैसे एक छोटे से गाँव का कैसानोवा अपने क्षेत्र की एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है और उससे छिपकर उसके घर पर नियमित रूप से मिलना शुरू कर देता है, जबकि एक दिन वे पकड़े जाते हैं और एक दूसरे से अलग हो जाते हैं। हमेशा के लिए।

यह भी पढ़िए – नई Honda Shine मचा रही तहलका, सुपर माइलेज और किलर लुक में मार्केट में मचा रही भौकाल

देवरानी जेठानी और वो पार्ट 2 जोड़े के अलग होने के बाद होने वाली घटनाओं को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। नवीनतम आधिकारिक ट्रेलर प्रत्याशित कामुक श्रृंखला की कुछ झलकियाँ देता है जो देखता है कि कैसे युवती अपने परिवार के दबाव के कारण किसी और से शादी कर लेती है।

कैसानोवा उदासी से पूरी तरह से मदहोश हो जाता है, और कुछ महीनों के बाद, उसे पता चलता है कि उसकी पूर्व प्रेमिका की बड़ी भाभी उससे भी ज्यादा खूबसूरत है। वह फिर से अपने कैसानोवा अवतार में वापस आ जाता है और केवल अपनी यौन जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने प्रेमी के रिश्तेदार को फंसाने की योजना बनाता है और वह ठीक वैसा ही करता है जैसा उसने योजना बनाई थी।

कुछ समय बाद, वह उससे ऊब जाता है, हालाँकि, उसकी पूर्व प्रेमिका की भाभी उसे धमकी देती है कि वह उसके साथ विश्वासघात न करे और उसे एक नया जीवन शुरू करने के लिए कहीं दूर ले जाए। वह उसे गाँव के बाहरी इलाके में मिलने के लिए कहता है ताकि वे अपने गाँव से भाग सकें, हालाँकि, वह उसे मारकर उससे छुटकारा पाने की योजना बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *