फिल्म स्टार Rocky भाई की पत्नी लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती अदाओं के आगे रश्मिका भी है फीकी

0
rocky bhai wife

फिल्म स्टार Rocky भाई की पत्नी लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती अदाओं के आगे रश्मिका भी है फीकी। KGF स्टार यश किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सिनेमा जगत के ‘रॉकी भाई’ की पूरी दुनिया दीवानी है. अपने दमदार अभिनय और अपनी अट्रैक्टिव पर्सनालिटी से लोगों का दिल जीतने वाले यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है. कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले यश की प्रोफेशनल लाइफ अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं मगर इस बार उनकी पत्नी राधिका पंडित चर्चा में हैं. राधिका भी यश की ही तरह लोगों के दिलों में बसती हैं. इन दिनों काफी चर्चा में है राधिका।

यह भी पढ़िए – मार्केट में अपनी बादशाहत कायम करने वापस आ रही है Hero Karizma, धमाकेदार फीचर्स से Suzuki Gixxer को देंगी कड़ी टक्कर

काफी खूबसूरत है राधिका

इन दिनों बहुत से बॉलीवुड एक्टर की पत्नी खूबसूरती के मामले में चर्चा में जल्द आ जाती है। दक्षिण भारत के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक यश जो रॉकी भाई के नाम से पहचाने जाते हैं इन दिनों इस अभिनेता के बारे में यह बातें आ रही है कि उनकी पत्नी इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उसके आगे परियों की रानी भी फीकी है। रॉकी भाई ने 2016 में राधिका पंडित के साथ में शादी की थी और शादी के बाद पिछले 7 सालों में इन दोनों के घर पर दो बच्चों का आगमन हो चुका है लेकिन उसके बाद भी राधिका की खूबसूरती में थोड़ी सी भी कमी नहीं आई है।

यह भी पढ़िए – Maruti की माइलेज क्वीन Maruti WagnoR आ रही है नए अवतार में, किलर लुक देख Tata Punch को छूटेंगी कंपकंपी

काफी लोगों दीवाने हो रहे है राधिका के

फिल्म स्टार Rocky भाई की पत्नी लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती अदाओं के आगे रश्मिका भी है फीकी। दक्षिण भारत के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक रॉकी भाई की पत्नी राधिका पंडित इन दिनों अपनी सादगी और मासूमियत से लोगों के दिलों को जीत रही है। देखते-देखते राधिका पंडित की खूबसूरती के सभी दीवाने हुए जा रहे हैं और सभी लोग यह कहने लगे हैं कि राधिका पंडित इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि वह बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा सकती है लेकिन वह खुद को सादगी में रखने में यकीन रखती हैं। यश खुद कई मौको पर अपनी खूबसूरत पत्नी की तारीफ करते नजर आए हैं और यह कहते नजर आए हैं कि राधिका जो उनकी पत्नी है वह वाकई में बेहद खूबसूरत है। हर कोई इसी वजह से राधिका की तारीफ कर रहा है क्योंकि इतनी सुंदर होने के बाद भी वह खुद को चमक-दमक से दूर रखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *