Hero ने मार्केट में पेश की दमदार माइलेज वाली Passion Plus, दमदार इंजन से Honda Shine को देंगी टक्कर

0
hero passion plus

Hero ने मार्केट में पेश की दमदार माइलेज वाली Passion Plus, दमदार इंजन से Honda Shine को देंगी टक्कर। Hero Motocorp ने अपनी पॉपुलर बाइक पैशन प्लस को नए अवतार में पेश किया है। कंपनी ने इसे भारतीय दोपहिया मार्केट में एक रिफ्रेश्ड 100 सीसी इंजन के साथ उतार दिया है। हालांकि कंपनी ने इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़िए – 7 सीटर गाड़ियों को मार्केट से गायब करने आ रही है नए लुक में Maruti EECO, सुपर माइलेज और दमदार फीचर्स के साथ करेंगी मार्केट में एंट्री

Hero Passion Plus का दमदार इंजन

हीरो की गाड़िया दमदार इंजन के लिए जानी जाती है। इस गाड़ी में भी दमदार इंजन दिया गया है। नई Hero Passion Plus में पॉवर के लिए एक 97.2cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 7.9 bhp की पॉवर और 8.05 Nm का टार्क जेनरेट करता है. इसके साथ 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है. फिलहाल कंपनी ने इसके माइलेज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन इससे वास्तविक परिस्थितियों में लगभग 60 kmpl की माइलेज मिलने की उम्मीद की जा रही है. एक बार फिर यह गाड़ी मार्केट में राज करेंगी।

यह भी पढ़िए – इस बोल्ड Webseries को देखे हेडफ़ोन लगाकर घर में अकेले, बोल्ड सीन देख आपको भी छूट जायेंगा पसीना

Hero Passion Plus के नए कलर

बात की जाए कलर की तो Hero Passion Plus में इसके पहले वाले मॉडल जैसे ही डिजाइन एलिमेंट्स दिए गए हैं. लेकिन बॉडी पैनल पर कुछ नए ग्राफिक्स पेश किए गए हैं. इस बाइक को स्पोर्ट्स रेड, ब्लैक नेक्सस ब्लू और ब्लैक हैवी ग्रे जैसे तीन कलर शेड्स में पेश किया गया है. इसमें IBS के साथ ड्रम ब्रेकिंग सिस्टम और टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स के साथ रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं.

Hero Passion Plus की कीमत

Hero ने मार्केट में पेश की दमदार माइलेज वाली Passion Plus, दमदार इंजन से Honda Shine को देंगी टक्कर। Hero Motocorp देश में अपनी इस डेली कम्यूटिंग बाइक को 76,065 रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम पर बेचती है। पैशन प्लस कंपनी के सभी 100 सीसी मॉडल में सबसे महंगी है।इसके साथ ही मौजूदा समय में हीरो के पास पांच बाइक्स हो गई हैं, जो हाल ही में लॉन्च हुई होंडा शाइन और बजाज प्लेटिना को टक्कर देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *