Hero Splender के होश उड़ाने आ रही है Bajaj Platina Electric अवतार में, दमदार रेंज के साथ जीत लेंगी दिल

0
Bajaj Platina Electric

Hero Splender के होश उड़ाने आ रही है Bajaj Platina Electric अवतार में, दमदार रेंज के साथ जीत लेंगी दिल। भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है । इस समय आपको बहुत कम इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में देखने मिलती है। आपको बता दे कि बजाज मोटर्स अपनी पॉपुलर माइलेज बाइक प्लेटिना के इलेक्ट्रिक अवतार में पेश करने की योजना बना रही है।

यह भी पढ़िए – citroen c3 को मार्केट से फुर का देंगी Tata Punch EV, दमदार रेंज और फीचर्स के साथ मार्केट में करेंगी ताबड़तोड़ एंट्री

बहुत जल्द करेंगी मार्केट में एंट्री

अभी कंपनी की और से आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है पर उम्मीद की जा रही है कि बहुत जल्द ही मार्केट में Bajaj Platina की इलेक्ट्रिक अवतार में एंट्री हो सकती है। अगर इस गाड़ी की मार्केट में एंट्री होती है तो आपको इसमें दमदार रेंज और स्मार्ट फीचर्स देखने मिलने वाले है। इसके लुक में भी कंपनी बदलाव कर सकती है।

यह भी पढ़िए – टमाटर ने किया लाल 1 KG के भाव पहुँचे 100 रूपये के पार, इस कारण बढ़ रहे है टमाटर के भाव

नई Bajaj Platina Electric का पावर

नई Bajaj Platina Electric आपको दमदार रेंज के साथ मार्केट में पेश कर सकती है। कंपनी अपनी इस बाइक में 4800W का इलेक्ट्रिक मोटर दे सकती है। जिसे 2.3 kWh की पावर वाले इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा जाएगा। इसके चार्जिंग को लेकर रिपोर्ट्स की माने तो इस इलेक्ट्रिक बाइक के बैटरी पैक को नॉर्मल चार्जर की मदद से फुल चार्ज होने में 3 घंटे और फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज होने में 1 घंटे का समय लगेगा।

नई Bajaj Platina Electric की दमदार रेंज

इस बाइक में आपको 140kmpl की दमदार रेंज मिल सकती है। साथ ही इसमें आपको कई नए फीचर्स देखने मिलेंगे। इस बाइक के मार्केट में स्टैंडर्ड इंडिकेटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और यूएसबी चार्जिंग जैसे आधुनिक फीचर्स के साथ आने की संभावना है। कीमत की बात करे तो इस बाइक की कीमत 1.12 लाख रूपये हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *