HONDA Elevate को चारों खाने चित्त करने आ रही है KIA Seltos Facelift, सनरूफ और किलर लुक के साथ मार्केट

0
kia seltos facelift

HONDA Elevate को चारों खाने चित्त करने आ रही है KIA Seltos Facelift, सनरूफ और किलर लुक के साथ मार्केट।भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक नई गाड़िया मार्केट में आ रही है। KIA बहुत जल्द ही मार्केट में अपनी नई कार मार्केट में पेश करने वाली है। जिसका नाम KIA Seltos Facelift है। कंपनी इस मिड साइज एसयूवी को अगले महीने की शुरुआत में 4 जुलाई को पेश करने जा रही है। हाल ही में सामने आई कुछ तस्वीरों से इसके डिजाइन का पता चल चुका है। इसमें आपको शानदार फीचर्स और दमदार इंजन देखने मिलने वाला है।

यह भी पढ़िए – Iphone के हाल बेहाल कर देंगा Oneplus का यह सुंदर स्मार्टफोन, कैमरा क़्वालिटी देख आप भी हो जायेंगे दीवाने

KIA Seltos Facelift में देखने मिलेंगा दमदार इंजन

इंजन की बात करे तो KIA Seltos Facelift में 2.0 लीटर 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है, जो कि 146 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 179 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इस मिडसाइज एसयूवी को अडवांस मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। यह आपको बेहतरीन माइलेज देने वाली है।

यह भी पढ़िए – TVS को करारा जवाब देने आ गया है Honda का नया स्कूटर, दमदार इंजन के साथ मार्केट में की लाजवाब एंट्री

KIA Seltos Facelift में मिल सकता है सनरूफ

बता दे की KIA Seltos Facelift में फीचर्स को अपडेट किया गया है। अब KIA Seltos Facelift में नॉर्मल सनरूफ की जगह पर पैनारॉमिक सनरूफ दी जाएगी. इसी के साथ डुअल 10.25-इंच स्क्रीन भी होगा. कार में वेंटिलेटेड सीट्स, वायरलैस चार्जर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, एंबिएंस लाइट्स, आइसोफिक्स चाइल्ड सेफ्टी सीट्स, रियर पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा व्यू और क्लाइमेट कंट्रोल एसी जैसे कई शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. यह कार आपके लिए बहुत ही शानदार हो सकती है।

HONDA Elevate को चारों खाने चित्त करने आ रही है KIA Seltos Facelift, सनरूफ और किलर लुक के साथ मार्केट

KIA Seltos Facelift सेफ्टी के मामले में होंगी जबरदस्त

आज कोई भी कार में सेफ्टी सबसे जरूरी होती है। इसी अंदाज में KIA Seltos Facelift में सबसे बड़ा बदलाव एडीएएस या एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम होगा। जो इसे इस सेफ्टी सूट के साथ आने वाला भारत में ब्रांड का पहला वाहन बना देगा। एसयूवी 6 एयरबैग के साथ स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स जैसे हिल-असिस्ट कंट्रोल, और व्हीकल स्टैबिलिटी मैनेजमेंट सहित कई फीचर्स से लैस होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *