Hyundai की टॉय टॉय फिश करने आ रही है नए रूप Maruti Swift, प्रीमियम फीचर्स और दमदार इंजन से मार्केट में भरेंगी हुंकार

0
Maruti Swift

Hyundai की टॉय टॉय फिश करने आ रही है नए रूप Maruti Swift, प्रीमियम फीचर्स और दमदार इंजन से मार्केट में भरेंगी हुंकार। Maruti की प्रीमियम हैचबैक कार Maruti Swift के नए वेरिएंट का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। इस कार को लेकर अक्सर ही कोई न कोई बात सुनने को मिल जाती है, लेकिन अभी तक ये कन्फर्म नहीं हो सका है की ये कब लॉन्च होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले दो साल में Maruti स्विफ्ट के दो अलग-अलग मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा होनी अभी बाकी है।

यह भी पढ़िए – Hero Splender नए किलर लुक में स्मार्ट फीचर्स से मचा रही है तबाही, दमदार इंजन से Platina को मात देकर बनी ऑटोसेक्टर की रानी

New Maruti Swift 2023 में मिल सकता है दमदार इंजन

इस गाड़ी में दमदार इंजन देखने मिल सकता है। Maruti Swift में कंपनी 1197cc का K Series Dual jet इंजन देती है, ये 4400 rpm पर 113Nm का टॉर्क और 6000 rpm पर 88.50bhp की पावर देने की क्षमता लेकर आता है। जहां तक बात फीचर्स की है तो Maruti Swift के पिछले मॉडल में दी गई कुछ खूबियों को नए मॉडल में भी जारी रखा जा सकता है.

यह भी पढ़िए – Toyota की Mini Fortuner के प्रीमियम फीचर्स देख Creta की उड़ी नींद, दमदार इंजन से मार्केट में मचा रही तांडव

New Maruti Swift 2023 को मिल सकता है नया रूप

हैचबैक बॉडी पर आने वाली इस कार में 268 लीटर का बूटस्पेस दिया जाता है, इसमें बड़े ही आराम से ढेर सारा सामान रखा जा सकता है। 5 सीटर स्विफ्ट में 37 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा रहा है, इससे लंबी दूरी तय करने में आसानी होने वाली है। दावे के मुताबिक मारुती स्विफ्ट 22.56 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

New Maruti Swift 2023 में मिलेंगे नए फीचर्स

Maruti Swift में मिलने वाले फीचर्स बेहद ही खास हैं। कार में लो फ्यूल वार्निंग लाइट. एक्ससेसरी पावर आउटलेट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रियर सीट हेडरेस्ट, अडजस्टेबल हेडरेस्ट. क्रूज कंट्रोल, पावर विंडोस फ्रंट, पावर विंडोस रियर, पावर बूट, एयर कंडीशनर, हीटर, अडजस्टेबल स्टीयरिंग. आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल , पावर स्टीयरिंग, नेविगेशन सिस्टम और पार्किंग सेंसर की सुविधा भी दी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *