Jawa का राज ख़त्म करने आ गई है नई Royal Enfield, दमदार इंजन के साथ मार्केट में मारी Royal एंट्री

0
royal enfield bullet new

Jawa का राज ख़त्म करने आ गई है नई Royal Enfield, दमदार इंजन के साथ मार्केट में मारी Royal एंट्री। देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने आखिरकार घरेलू बाजार में अपनी मशहूर बाइक Bullet 350 के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लॉन्च कर दिया है. इस बाइक में आपको बहुत से नए बदलाव देखने मिलते है। साथ ही इस बाइक में आपको दमदार पॉवरफुल इंजन भी दिया गया है। इस बाइक की मार्केट में अच्छी डिमांड देखने मिलने वाली है।

यह भी पढ़िए – Creta को अपने इशारों पर नचाने आ रही है नए रूप में Maruti Swift, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे नए अपडेटेड फीचर्स

Royal Enfield Bullet 350 में मिलता है काफी शानदार इंजन

आपको बता दे की नई Royal Enfield Bullet 350 को नए दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश किया गया है। कंपनी ने इस बाइक में 349 सीसी, की क्षमता का सिंगल-सिलेंडर, लॉन्ग-स्ट्रोक इंजन का इस्तेमाल कर रही है, जो 6,100 आरपीएम पर लगभग 19.9 बीएचपी का पावर आउटपुट और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है.

Jawa का राज ख़त्म करने आ गई है नई Royal Enfield, दमदार इंजन के साथ मार्केट में मारी Royal एंट्री

Royal Enfield Bullet 350 की डिजाइन

इस बाइक को नए डिजाइन के साथ मार्केट में पेश किया है। डिजाइन की बात करें तो नई रॉयल एनफील्ड बुलेट में बढ़िया से हैंडलबार, डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आती है. बुलेट का मिलिटरी वेरिएंट एंट्री लेवल मॉडल है, इसे शानदार ग्राफिक्स और बढ़िया कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. इसमें सिंगल चैनल ABS और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक मिलता है.

यह भी पढ़िए – DSLR को पटकनी देने आ गया है Oppo का झन्नाट स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से छोरियों को करेंगा मदहोश

Royal Enfield Bullet 350 की कीमत

Royal Enfield Bullet 350 के बेस वेरिएंट की शुरुआत 1.73 लाख रुपए से हो रही है जो शुरुआती और एक्स-शोरूम कीमत है. इसके अलावा मिड लेवल वेरिएंट की कीमत 1.97 लाख रुपए है और टॉप वेरिएंट की कीमत 2.15 लाख रुपए है। इस बाइक का मुकाबला Jawa और Honda से देखने मिलने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed