कहर मचाने आ रहा है OnePlus का यह ताबड़तोड़ स्मार्टफोन इसे देखते ही लोग बोलेंगे कतई जहर है जानिए इसकी क्या है खासियत

0
कहर मचाने आ रहा है OnePlus का यह ताबड़तोड़ स्मार्टफोन

OnePlus-कहर मचाने आ रहा है OnePlus का यह ताबड़तोड़ स्मार्टफोन इसे देखते ही लोग बोलेंगे कतई जहर है जानिए इसकी क्या है खासियत OnePlus ने अपने प्लैगशिप स्मार्टफन वनप्लस Nord N30 5G को एक नए स्पेशल लिमिटेड-एडिशन में लॉन्च होने वाला है। OnePlus Nord N30 5G Marble Odyssey कलर वेरियंट को भारत में पेश होगा। OnePlus Nord N30 5G को कंपनी ने OnePlus Cloud लॉन्च इवेंट में उपलब्ध कराया था। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर, 5000mAh बैटरी और 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। फोन में 50 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वनप्लस Nord N30 5G मार्बल ओडिसी कलर वेरियंट में सारे स्पेसिफिकेशन्स ओरिजिनल वेरियंट वाले ही हैं। आपको बताते हैं वनप्लस Nord N30 5जी की कीमत व फीचर्स के बारे मे दिव्य जागरण के साथ……

यह भी पढ़िए-कातिलाना अदाओ में आ रही है 7 सीटर Maruti WagonR कम कीमत में ताबड़तोड़ इंजन और ललनटॉप फीचर्स के साथ करेंगी innova का सूपड़ा साफ

OnePlus Nord N30 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन

गीकबेंच लिस्टिंग में OnePlus स्मार्टफोन को मॉडल नंबर CPH2513 के साथ लिस्ट किया गया है। यही मॉडल नंबर हाल ही में Google Play Console साइट पर दिखाई दिया था और तब इसे OnePlus Nord N30 5G से जुड़ा माना जा रहा था। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन को ऑक्टा-कोर चिपसेट पावर देगा। यह 2.21GHz की मैक्सिमम क्लॉक स्पीड के साथ दो CPU कोर और 1.80GHz पर कैप्ड छह कोर से लैस होगा। CPU स्पीड Snapdragon 695 SoC से जुड़ी हैं। साइट यह भी दिखाती है कि फोन में 7.23GB मेमोरी होगी। यह कागज पर 8GB रैम के बराबर होता है।

कहर मचाने आ रहा है OnePlus का यह ताबड़तोड़ स्मार्टफोन इसे देखते ही लोग बोलेंगे कतई जहर है जानिए इसकी क्या है खासियत

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

बेंचमार्क लिस्टिंग OnePlus Nord N30 5G पर Android 13 होने का इशारा करती है। इसे 888 अंकों का सिंगल-कोर स्कोर और 2076 अंकों का मल्टी-कोर स्कोर मिला है। गीकबेंच पर दिखाई देने वाला हैंडसेट सिर्फ एक प्रोटोटाइप हो सकता है और अंतिम रिलीज से पहले इसमें बदलाव हो सकते हैं। ऐसे में अंतिम स्कोर कुछ और निकल सकते हैं।

OnePlus Nord N30 5G के अमेरिका में OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसे भारत में अप्रैल में 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़िए-TVS Raider 125 ने मार्केट में मचाया भौकाल धाकड़ फीचर्स और कातिलाना लुक से pulsar का किया सूपड़ा साफ

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G में 6.72 इंच का फुल-एचडी (1,080×2,400 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका डायनामिक रिफ्रेश रेट 120Hz है। यह स्नैपड्रैगन 695 SoC पर चलता है, जिसे 8GB LPDDR4X रैम के साथ जोड़ा गया है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट मिलता है, जिसमें 108-मेगापिक्सल सैमसंग HM6 प्राइमरी सेंसर शामिल है। इसमें 16-मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। OnePlus Nord CE 3 Lite 5G में 5,000mAh की बैटरी है, जो 67W SuperVOOC वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed