KIA के लिए रास्ते का काटा बनने आ रही है Honda Elevate, दमदार फीचर्स और किलर लुक इस दिन करेंगी मार्केट में एंट्री

honda evevate

KIA के लिए रास्ते का काटा बनने आ रही है Honda Elevate, दमदार फीचर्स और किलर लुक इस दिन करेंगी मार्केट में एंट्री। Honda Cars India महीने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी एक नई मिड-साइज एसयूवी पेश करने वाली है। ऑल-न्यू Honda Elevate एसयूवी 6 जून, 2023 को भारत में अपना ग्लोबल डेब्यू करेगी। अपने वर्ल्ड प्रीमियर से पहले, जापानी कार निर्माता ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एसयूवी का एक टीजर आधिकारिक तौर पर जारी किया है।

यह भी पढ़िए – नए रूप में मार्केट में राज करने आ रही है Honda CD100, मार्केट में एंट्री होते ही Splender की बादशाहत होंगी खत्म

Honda Elevate का दमदार इंजन

Honda Elevate में 1.5L पेट्रोल एटकिंसन साइकिल पावरट्रेन के साथ आने की उम्मीद है, जिसमें मजबूत हाइब्रिड सिस्टम मिलेगा. साथ ही इसमें एक 121bhp पॉवर जेनरेट करने वाला 1.5L NA पेट्रोल इंजन भी मिलेगा. दोनों पावरट्रेन सिटी सेडान में इस्तेमाल किया जाता है.

यह भी पढ़िए – नए डैशिंग लुक में Innova को पटखनी देने आ रही है Maruti Ertiga, सुपर लग्जरी फीचर्स के साथ बनेंगी ऑटोसेक्टर की रानी

Honda Elevate के लग्जरी फीचर्स

Honda Elevate आपको नए बेहतरीन लुक में नजर आने वाली है साथ ही इसमें आपको बहुत से नए सुपर लग्जरी फीचर्स देखने मिल सकते है। आपको बता दे की पीछे की तरफ, एलिवेट बैज के साथ LED स्ट्रिप टेललाइट को कनेक्ट करेगी. होंडा ने पहले एलिवेट एसयूवी का स्केच शेयर किया था, जिससे पता लगा कि ये शार्प लुक एसयूवी है. अपकमिंग एलिवेट का डिजाइन CR-V मॉडल पर बेस्ड है. माना जा रहा है कि नई एसयूवी में स्लिम और शार्प LED हेडलाइट मिलेंगी.

Honda Elevate की कीमत

Honda की यह गाड़ी की मार्केट में अच्छी पकड़ बना सकती है। इस कार को 11 से 17 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत के साथ पेश किया जा सकता है। होंडा की इस कार का मुकाबला मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, किआ सेल्टोस और हुंडई क्रेटा जैसी एसयूवी से हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed