मार्केट में अपना जादुई सिक्का चलाने आ रही है नई Maruti Swift, दमदार इंजन और फीचर्स से भून के रख देंगी Tata Altorz को

0
Maruti Swift 2023

मार्केट में अपना जादुई सिक्का चलाने आ रही है नई Maruti Swift, दमदार इंजन और फीचर्स से भून के रख देंगी Tata Altorz को। ऑटो सेक्टर पर राज करने वाली Maruti Swift अब ग्राहकों के लिए नए अवतार में आ रही है। इस कार में आपको कई बड़े बदलाव देखने मिलने वाले है। जैसे ही नए लुक में इस कार की मार्केट में एंट्री होती है तो ग्राहक इसे लेने पर टूट पड़ेंगे। इस कार का आपको नया लुक देखने मिलने वाला है। इस कार को कंपनी त्योहारी सीजन में या इस साल के अंत में लांच कर सकती है।

यह भी पढ़िए – फैंस के दिलों पर राज करने वाली कॉमेडियन गंगूबाई दिखती है हुस्न की मलिका, काफी बड़ी हो गयी है अब गंगूबाई

New Maruti Swift में मिलेंगा दमदार इंजन

जैसा की आपको बता दे की कंपनी इस नई Maruti Swift के इंजन को अपडेट के साथ मार्केट में पेश करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई Swift टोयोटा के मजबूत हाइब्रिड तकनीक से लैस होगी. पावरट्रेन में एटकिंसन साइकिल के साथ 1.2L, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन शामिल होने की उम्मीद है. हालांकि, मजबूत हाइब्रिड पावरट्रेन का विकल्प टॉप वेरिएंट में दिया जा सकता है. इसका माइलेज भी पहले से और भी बेहतर देखने मिलेंगा।

यह भी पढ़िए – आज मार्केट में नए कतई जहर लुक में रॉयल एंट्री मारेंगी Kia Seltos Facelift, दमदार इंजन से Tata को सिखायेंगी सबक

New Maruti Swift देखने मिलेंगी नए लुक में

इस कार का आपका नया लुक देखने मिलने वाला है. New Maruti Swift में फॉग लैंप क्लस्टर्स के साथ नए सी-शेप्ड एयर स्प्लिटर मिल सकते हैं। हैचबैक में ड्यूल-टोन फिनिश में नए डिज़ाइन किए गए, बड़े अलॉय व्हील के साथ नए बॉडी पैनल दिए जा सकते हैं। इसके कुछ अन्य डिज़ाइन हाइलाइट्स में ब्लैक-आउट पिलर, फॉक्स एयर वेंट के साथ स्पष्ट व्हील आर्च और रूफ-माउंटेड स्पॉइलर शामिल हैं।

मार्केट में अपना जादुई सिक्का चलाने आ रही है नई Maruti Swift, दमदार इंजन और फीचर्स से भून के रख देंगी Tata Altorz को

New Maruti Swift के कीमत में देखने मिलेंगा बदलाव

New Maruti Swift की कीमत में आपको बदलाव देखने मिलने वाला है। इसके हाइब्रिड और नॉन-हाइब्रिड वर्जन की कीमत में करीब 1.50 लाख से 2 लाख रुपये तक का अंतर हो सकता है। ऑल-न्यू स्विफ्ट को 2023 के आखिरी या 2024 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *