मशहूर कथा वाचक जया किशोरी की छोटी बहन है उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, जीती है सादगी भरा जीवन

0
chetna sharma and jaya kishori

मशहूर कथा वाचक जया किशोरी की छोटी बहन है उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, जीती है सादगी भरा जीवन। मोटिवेशनल स्पीकर और मशहूर कथा वाचक जया किशोरी खूब चर्चा में बनी रहती हैं। वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं, उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। वह मोटिवेशनल कोट्स वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जो देखते-देखते वायरल हो जाती हैं। इनकी कथा सुनने में भी आनंद मिलता है।

यह भी पढ़िए – Cement Rate : अब सपनों का महल बनाना हुआ और भी आसान, सीमेंट के भाव में आई भारी गिरावट

राजस्थान में हुआ जया किशोरी का जन्म

आपको बता दे की मशहूर कथा वाचक जया किशोरी का जन्म 13 जुलाई 1995 में राजस्थान के एक छोटे से गांव सुजानगढ़ में हुआ है। वह एक गौड़ ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनकी माता का नाम गीता देवी हरितपल है। और उनके पिता का नाम शिव शंकर शर्मा है। आपको बता दें कि जया किशोरी की एक छोटी बहन भी है जिसका नाम चेतना शर्मा है। इन दिनों यह काफी चर्चा में है।

यह भी पढ़िए – VIVO का गुरुर तोड़ने आ रहा है ONEPLUS का नया स्मार्टफोन, चकाचक कैमरा क़्वालिटी देख आप भी करने लगेंगे तारीफ करने

छोटी बहन है बेहद ही खूबसूरत

आप बता दे जया किशोरी की बहन के बारे में जिनका नाम चेतना शर्मा है जो उनसे छोटी है। सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। जया किशोरी जी की तरह ही काफी ज्यादा लाइमलाइट में रहती है चेतना शर्मा। हाल ही में चेतना शर्मा की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। लोग उनकी तारीफ़ जया किशोरी से ज्यादा खूबसूरत है। लोग तस्वीरें देख दीवाने हो गए है।

गाने का शौक है चेतना शर्मा को

ज्या की तरह ही चेतना को भी गाने का शौक है। इन्होने कई एल्बम भी बनाये है। उन्होंने साल 2015 तक अपनी बहन जया किशोरी के साथ काम किया लेकिन साल 2015 में उन्होंने दूसरा कैरियर बनाने का फैसला किया। दरअसल इस दौरान उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख किया। बताते जया किशोरी और चेतना की बेहद स्पेशल बॉन्डिंग है। दोनों बहन अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *