Nita Ambani Robot : नीता अंबानी के पास है ऐसा रोबोट जो करता है मुकेश अंबानी की कमी को पूरा, करता है सब कुछ

0
Nita Ambani Robot

Nita Ambani Robot : अंबानी परिवार में इस समय खुशियों का दौर शुरू है। लगातार अंबानी परिवार में बड़ी बड़ी खुशखबरी मिल रही है। कुछ समय पहले ही अंबानी परिवार के छोटे बेटे ने राधिका मर्चेंट के साथ सगाई हुई। मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं। उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है। मुकेश अंबानी और उनका परिवार जिस तरह की जिंदगी जीते हैं वैसी जिंदगी जीने की ख्वाहिश हर कोई करता है। मुकेश अंबानी के परिवार का जब भी कोई समारोह होता है तो पूरे देश दुनिया की नजरें उन पर ही टिकी होती हैं।

यह भी पढ़िए – Anjali के बाद Urfi Javed की बैडरूम की फोटो हुई वायरल, इस शख्स के साथ सोते हुए नजर आई

नीता अंबानी के यह सब काम करता है रोबोट

वही बात करे मुकेश अम्बानी की पत्नी की तो आईये बताते हैं कि नीता अंबानी के एक कप चाय की कीमत करीब 3 लाख रुपये होती है। वहीं उनके पास सबसे महंगे बैग्स और ड्रेसेज होते हैं। कई रिपोर्ट्स की मानें तो अंबानी परिवार के पास एक खास रोबोट भी है जो सारे काम करता है।नीता अम्बानी अपनी लग्जरी लाइफ जीने के लिए भी जनि जाती है।

यह भी पढ़िए – बिल्कुल कम कीमत में सिर्फ ओर सिर्फ 25000 रूपये में आज ही घर लाये चमचमाती Hero Splender Plus, देंगी 80km का दमदार माइलेज

नीता अम्बानी के पास है एक खास रोबोट जो नीता के करता है सारे काम

नीता अम्बानी ने ख़रीदा दुनिया का सबसे महंगा रोबोट हाल ही में नीता अम्बानी ने एक ऐसा रोबोट ख़रीदा है जिसकी कीमत करीब  Rs. 3,697,664,600.00 से 9,412,436,600.00 के बीच हैं। जानकारी के लिए बता दें नीता अंबानी ने इस रोबोट को अपने घर के काम-काज के लिए खरीदा है। नीता अंबानी एक महारानी जैसा जीवन जीती है। और इस रोबोट के चलते नीता अम्बानी को आजकल मुकेश अम्बानी की बहुत काम जरूरत पड़ती है।

यह भी पढ़िए – मात्र 40000 रूपये में बाइक के कीमत में मिल रही है Maruti Suzuki Alto K10, 33KM का देंगी दमदार माइलेज

नीता की अधूरी चाहतो को ये रोबोट करता है पूरा

Nita Ambani को अब किसी भी काम के लिए नौकर या परिवार के सदस्यों की जरूरत नहीं होती है। जब भी उन्हें कोई काम करवाना होता है तो वो अपने रोबोट को ऑर्डर दे देती हैं। नीता अंबानी का ये खास रोबोट घर के सभी काम देखता है। दरअसल नीता रिलायंस जियो की मालकिन हैं ,और उनके पास दूसरे भी कई सारे काम रहते हैं। ऐसे में वो अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पाती थीं। लेकिन अब इस रोबोट के आने के बाद से उनकी ये समस्या भी दूर हो गई है।

रोबोट के आने से नीता की बदल गयी पूरी जिंदगी

इस रोबोट के आने से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। अगर आपने रजनीकांत और ऐश्वर्या की फिल्म रोबोट देखी होगी तो उसमें चिट्टी नाम का रोबोट था। जैसे चिट्टी घर से लेकर बाहर तक का सारा काम कर लेता था। वैसा ही सारा काम नीता अंबानी का ये रोबोट भी कर लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *