Nokia ने पेश किया अपना सुपर स्मार्ट फीचर्स वाला धाकड़ स्मार्टफोन, पानी में गिरने पर भी नहीं होंगा ख़राब

0
nokia

Nokia ने पेश किया अपना सुपर स्मार्ट फीचर्स वाला धाकड़ स्मार्टफोन, पानी में गिरने पर भी नहीं होंगा ख़राब। Nokia ने भारत में अपने पहले 5G स्मार्टफोन नोकिया एक्सआर 20 (Nokia XR 20) को लॉन्च कर दिया है. यह फोन खासकर उन लोगों के लिए बना है जो एक्स्ट्रीम कंडीशन्स में काम करते हैं. यह फोन मिलिट्री ग्रेड डिजाइन पर बना है. यदि ये फोन 1.8 मीटर की ऊंचाई से गिर जाये या फिर एक घंटे तक पानी में डूबा रहे तो इसकी सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

यह भी पढ़िए – बड़ी खबर ! Pubg गेम की एक बार फिर हो रही है भारत में वापसी, सरकार ने हटाया बैन

Nokia XR20 में मिलते है शानदार कैमरे

डुअल-सिम (नैनो) Nokia XR20 स्टॉक अनुभव वाले Android 11 पर चलता है। फोन में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले है, जिसमें 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन है। डिस्प्ले को गीले हाथों और दस्ताने के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 480 चिपसेट मिलता है। डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर है। 

यह भी पढ़िए – 90 की दशक की पॉपुलर बाइक Yamaha RX100 नए धांसू लुक में करेंगी एंट्री, दमदार इंजन से Bullet को देंगी को टक्कर

Nokia XR20 की बैटरी

Nokia XR20 स्मार्टफोन के पावर की बात करें तो इसमें 4630 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कंपनी ने दावा किया है कि फोन की बैटरी सिंगल चार्ज में दो दिन तक चलेगी.

Nokia XR20 की कीमत

इस लेटेस्ट Nokia Mobile फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 46,999 रुपये तय की गई है। कंपनी ने फोन के दो कलर ऑप्शन्स, ग्रेनाइट और अल्ट्रा ब्लू। इस Nokia Smartphone को ई-कॉमर्स साइट्स, नोकिया की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *