नए दमदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज से Hero Splender बनी लोगों के दिलो की रानी, मिलेंगे एक बढ़कर एक नए कलर

0
Hero Splender

नए दमदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज से Hero Splender बनी लोगों के दिलो की रानी, मिलेंगे एक बढ़कर एक नए कलर। हीरो मोटोक्रॉर्प की स्प्लेंडर पहले से ही बाजार में अच्छी खासा नाम है और सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक है। अब कंपनी ने इसे नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। हालाँकि, यह नया रंग विकल्प बहुत पहले पेश किया गया था लेकिन फिर इसे हटा दिया गया और अब वापस आ गया है।

यह भी पढ़िए – Tata की गाड़ियों का अब होंगा खेल ख़त्म, नई मारुती Baleno अपने फीचर्स और माइलेज से करेंगी ऑटोसेक्टर पर होगा राज

Hero Splender में मिलेंगे खास कलर

नेक्सस ब्लू में हीरो ब्रांडिंग के साथ आपको बेस सिल्वर कलर मिलता है। गठबंधन नीले, गहरे भूरे और गहरे जैतून के हरे रंग के रंगों से घिरा हुआ दिखाई देता है। हीरो का लोगो फ्यूल टैंक ग्राफिक्स में मिलता है और यह 3डी मेटैलिक नहीं है। स्प्लेंडर + बैज के साथ-साथ साइड पैनल पर I3S बैज। i3S Hero की अपनी तकनीक है, जो पावर ऑफ फीचर के लिए उपयोगी है। यह ईंधन दक्षता को भी बढ़ाता है।

नए दमदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज से Hero Splender बनी लोगों के दिलो की रानी, मिलेंगे एक बढ़कर एक नए कलर

यह भी पढ़िए – Honda Activa को धूल चटाने आ गयी है Yamaha के दो जबरदस्त स्कूटर, कम कीमत तगड़े माइलेज के साथ मार्केट पर करेंगे राज

नए फीचर्स के साथ मार्केट में एंट्री हुई Hero Splender की

नई हीरो स्प्लेंडर में आपको नए नए दमदार फीचर्स देखने मिलेंगे। इसके अलावा, हमें यह उल्लेख करना होगा कि हीरो भी मैट गोल्ड रंग में आता है. जो 3डी हीरो और स्प्लेंडर + लेटरिंग के साथ वन-टोन गोल्ड प्लेट को जोड़ती है। इसके अलावा Splendor Plus को XTEC वैरिएंट में भी बेचा जाता है जिसमें कनेक्टेड फीचर्स के साथ ऑल-डिजिटल डिस्प्ले है। बाइक पर कैनवास ब्लैक कलर का विकल्प उपलब्ध है, जो शायद सबसे आकर्षक है।

नए दमदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज से Hero Splender बनी लोगों के दिलो की रानी, मिलेंगे एक बढ़कर एक नए कलर

Hero Splender का इंजन

विशेष रूप से, मानक स्प्लेंडर प्लस एक यूएसबी चार्जर, 18-इंच मिश्र धातु पहियों, एक साइड माउंट इंडिकेटर के साथ एक मोटर कट-ऑफ सेंसर और एक परिवर्तनीय i3S तकनीक के साथ आता है। इसमें 97.2cc का FI इंजन है। यह 7.9hp की पावर और 8.05Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है। इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *