Oneplus का यह नया शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन करेंगा सब की स्मार्टफोन की बोलती बंद, मिलेंगे यह खास फीचर्स

0
one plus 11

OnePlus 11 : आज के समय मार्केट में एक से बढ़कर एक नए स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध है। कुछ कंपनी बेहद ही कम दाम में स्मार्टफोन उपलब्ध कर.रही है। यह फोन 4 जनवरी को चीन में लॉन्च किया गया। हालांकि इसके लिए भारतीयों को अभी भी एक महीने का इंतजार करना होगा। खास बात यह है कि ज्यादातर डिटेल्स कल सामने आएंगी और लोगों को कीमत डिटेल्स के लिए बस इंतजार करना होगा। हालांकि, लीक से पहले ही पता चल गया है कि ऑफिशियल कीमत क्या हो सकती है। यहां हम आपको इस लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

OnePlus 11 5G के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो OnePlus 11 5G में हाई-एंड डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। वनप्लस के नए 5जी फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC2 मिलेगा। यह एक फ्लैगशिप फोन है और कंपनी ने हमेशा अपने महंगे डिवाइसेज के लिए हाई-एंड चिप का इस्तेमाल किया है। यह फोन गीकबेंच लिस्टिंग पर स्पॉट किया गया था, जिसमें पता चला था कि OnePlus 11 5G को 16GB तक RAM ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। स्टोरेज मॉडल के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि OnePlus तेजी से पढ़ने या लिखने की स्पीड के लिए नए यूएफएस 4.0 स्टोरेज वर्जन का इस्तेमाल करेगा। OnePlus 10 Pro में UFS 3.1 स्टोरेज सॉल्यूशन है। यह Android 11 के साथ शिप करेगा।

यह भी पढ़िए – अच्छी कंडीशन में मारुती की Swift मिल रही सिर्फ 3 लाख रूपये में, आज ही आप बना सकते हो अपना

OnePlus 11 5G फीचर्स

OnePlus 11 में अलर्ट स्लाइडर मिल सकता है, लेकिन आईपी रेटिंग या वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के बारे में कोई डिटेल्स नहीं है। एक अन्य सर्टिफिकेशन लिस्टिंग ने सुझाव दिया है कि OnePlus 100W फास्ट चार्जर के लिए सपोर्ट प्रदान करेगा। अब तक OnePlus ने बॉक्स में चार्जर को शुरू करना बंद नहीं किया है। लीक के अनुसार, इस फोन के अंदर 5,000mAh की बैटरी यूनिट मिल सकती है। नया OnePlus 11 5G फोन कंपनी के लेटेस्ट सॉफ्टवेयर में आ सकता है। यह एक फ्लैगशिप फोन होगा, इसलिए इसमें 4 साल का एंड्रॉयड अपग्रेड और 5 साल की सिक्योरिटी अपडेट मिलने की संभावना है। फ्रंट की ओर पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन मिलने की उम्मीद है। OnePlus द्वारा शेयर किए गए टीजर के मुताबिक, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। सेटअप नए सेंसर के साथ बीते मॉडल जैसा हो सकता है। लीक ने सुझाव दिया है कि फोन में 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX890 कैमरा, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 32 मेगापिक्सल का 2x टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है।

यह भी पढ़िए – नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी ने अपने कातिलाना लुक से उर्वशी जैसी एक्ट्रेस को दे दी मात, फैंस लुक देख रह गए दंग

OnePlus 11 5G की कीमत

लीक के अनुसार, भारत में OnePlus 11 5G की कीमत 55,000 रुपये से 65,000 रुपये हो सकती है। आपको बता दें कि OnePlus 10 Pro को भारत में 66,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। OnePlus, Pro मॉडल लॉन्च नहीं कर रहा है और सिर्फ एक स्टैंडर्ड है, इसलिए 5जी फोन की कीमत पिछले साल के Pro मॉडल से कम होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *