Oneplus के सामने अपना दम दिखाने आ रहा है Oppo का नया स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क़्वालिटी के आगे DSLR भी ठोकेंगा सलाम

0
Oppo Reno 10

Oneplus के सामने अपना दम दिखाने आ रहा है Oppo का नया स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क़्वालिटी के आगे DSLR भी ठोकेंगा सलाम। अब Oppo बहुत जल्द ही मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने वाला है। Oppo की Reno 10 5G सीरीज को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज को हाल ही में चीन में पेश किया गया है. इसमें Oppo Reno 10, Reno 10 Pro और Reno 10 Pro+ शामिल थे। भारत में आने वाले इस स्मार्टफोन में आपको कतई जहर लुक में नजर आने वाला है।

यह भी पढ़िए – Murgi Palan : कड़कनाथ मुर्गे के पालन से चमक जायेंगी आपकी किस्मत, मार्केट में है इस मुर्गे की बहुत ज्यादा डिमांड

Oppo Reno 10 में मिलेंगी शानदार कैमरा क़्वालिटी

अभी इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में कुछ जानकारी नहीं मिली है। लेकिन उम्मीद की जा रही है की Oppo Reno 10 Pro+ में 3x ऑप्टिकल ज़ूम को सपोर्ट करने वाला एक पेरिस्कोप लेंस होगा जबकि Oppo Reno 10 और Oppo Reno 10 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 64MP का टेलीफोटो कैमरा होगा.

ओप्पो ने कहा कि ये इंडस्ट्री का सबसे अधिक मेगापिक्सेल वाला टेलीफोटो पोर्ट्रेट कैमरा है जो 1/2-इंच इमेज सेंसर द्वारा समर्थित है और ये लोगों को 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ पोर्ट्रेट खींचने की सुविधा देता है. साथ ही इसमें OIS का सपोर्ट और 120x हाइब्रिड ज़ूम भी मिलता है. टेलीफोटो के अलावा फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा भी होगा. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए लोगों को 32MP का कैमरा मिलेगा.

यह भी पढ़िए – Jawa को पछाड़ने आ रही है नई Harley Davidson, दमदार फीचर्स के साथ आज कर सकती है मार्केट में एंट्री

Oneplus के सामने अपना दम दिखाने आ रहा है Oppo का नया स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क़्वालिटी के आगे DSLR भी ठोकेंगा सलाम

Oppo Reno 10 की संभावित कीमत

टिपस्टर अभिषेक यादव के अनुसार ओप्पो रेनो 10 की शरुआती कीमत भारत में करीब 30 हजार रुपये के आस पास होगी। जबकि, ओप्पो रेनो 10 प्रो 38,000 रुपये और ओप्पो रेनो 10 प्रो प्लस 43,000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आ सकता है। बहुत जल्द ही इसकी कीमत का खुलासा हो जायेंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *