Oneplus को कड़ी टक्कर देने आ रहा है यह नया धांसू स्मार्टफोन, सिर्फ 8 मिनट में ही हो जायेंगा 50% चार्ज

0
iqoo 7 neo pro

Oneplus को कड़ी टक्कर देने आ रहा है यह नया धांसू स्मार्टफोन, सिर्फ 8 मिनट में ही हो जायेंगा 50% चार्ज। इन दिनो मार्केट में बहुत से नए नए स्मार्टफोन आ रहे है। जिसमे आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलते है. iQoo Neo 7 Pro को 4 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसे ऑरेंज कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। कहा जा रहा है कि इसे वीगन लैदर बैक के साथ पेश किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

यह भी पढ़िए – नए किलर अवतार में Platina के नाक में दम करने आ रही है Honda CD100, बहुत जल्द ही मार्केट में मचायेंगी धमाल

iQOO 7 Neo Pro में मिलेंगे दमदार फीचर्स

इस समर्टफोन में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलेंगे। यह आपको कम कीमत में बहुत से नए फीचर्स देंगा। स्मार्टफोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3 और एक यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट शामिल है। रिपोर्ट iQoo Neo 7 Pro के डाइमेंशन और वजन के बारे में भी जानकारी देता है। फोन के खत्म होने के आधार पर 8.53 मिमी या 8.36 मिमी की मोटाई होने की उम्मीद है और उसी के आधार पर 190 और 195 ग्राम के बीच वजन भी हो सकता है। स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरे मिल सकता है।

यह भी पढ़िए – Kisan Yojana : इस राज्य के किसानो के अब होंगे मजे ही मजे, अब किसानों को मिलेंगे एक साल में 12000 रूपये

iQOO 7 Neo Pro बहुत करेंगा मार्केट में एंट्री

बहुत जल्द ही मार्केट में इस स्मार्टफोन की मार्केट में एंट्री होने वाली है। iQoo Neo 7 सीरीज के प्रो मॉडल को जल्द भारत में लॉन्च करने को लेकर कंपनी के सीईओ निपुन मार्या ने जानकारी दी है। उन्होंने नए नियो फोन का पोस्टर शेयर किया है और लिखा है, “पावरिंग सून”। निपुन का यह ट्वीट नियो 7 प्रो की ओर इशारा करता है, लेकिन कंपनी ने अभी तक नाम की पुष्टि नहीं की है। साथ ही इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

iQOO 7 Neo Pro 8 मिनट में करेंगा 50% चार्ज

फ़ास्ट चार्जर के साथ यह स्मार्टफोन मार्केट में एंट्री करने वाला है। कंपनी ने इसमें गेमिंग के लिए अलग से एक चिप दिया है, जिससे यूजर्स को बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा. इसमें मोशन कंट्रोल फीचर दिया जाएगा, जो गेमर्स के लिए काफी मददगार साबित होगा. ये फीचर हम iQOO Neo 7 में देख चुके हैं. फोन में 120W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी. कंपनी की मानें तो हैंडसेट सिर्फ 8 मिनट में 50 परसेंट चार्ज हो जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed