Pathan Movie : पठान मूवी आज हो रही रिलीज, हिन्दू संगठन कर रहे है तेजी से विरोध

0
Pathan Movie

Pathan Movie : शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ आज देशभर के थिएटरों पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म की रिलीजिंग से पहले सिनेमा हॉल संचालकों ने कई जगह डर और असमंजस का माहौल है. उन्हें पुलिस के आला अधिकारियों से मुलाकात कर मल्टीप्लेक्सों और सिनेमाहॉलो को सुरक्षा देने की मांग की है. वहीं फिल्म के विरोध में हिंदू संगठन भी सड़कों पर उतरने की तैयारी में हैं. इसके चलते आज का दिन गहमागहमी भरा हो सकता है.

अब तक हो चुकी है 70% बुकिंग

इस फिल्म में शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. शहर के पीवीआर सहित कई सिनेमाघरों में टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. इसके अलावा, दो सिनेमाघर हाउसफुल हो चुके हैं. सिविल लाइंस स्थित पीवीआर के मैनेजर अरविंद सिंह ने बताया कि फिल्म के 70 प्रतिशत टिकटों की बिक्री हो चुकी है. उन्होंने कहा कि पठान फिल्म की ऑनलाइन की दस प्रतिशत और काउंटर की 20 फीसदी टिकटें बची हुई हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि यह फ़िल्म हाउसफुल जाएगी. इसमें कोई शक नहीं है. लोग बढ़-चढ़ कर टिकट ख़रीद रहे हैं. उम्मीद है कि रात तक ऑफ़लाइन और ऑनलाइन दोनों बंद हो जाएगा.

यह भी पढ़िए – आश्रम की बबिता उर्फ़ Tridha Choudhury ने की बोल्डनेस की सारी हदे पार, बोल्ड तस्वीर देख फैंस के उड़ गए होश

पठान फिल्म का तेजी से हो रहा है विरोध

वहीं देशभर में इस फिल्म का विरोध भी तेज हो गया है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कानपुर में मुंह पर काला कपड़ा बांध कर सड़कों जुलूस निकाला. इसके बाद शहर के सिनेमा घरों में पहुंच कर उनके मालिकों को यह फिल्म न दिखाने की मांग की. साथ ही चेतावनी दी कि ऐसा न करने वाले सिनेमा हॉल मालिकों का सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा. 

यह भी पढ़िए – Sariya Cement Rate : सपनो का महल बनाना हुआ आसान सरिया सीमेंट के भाव में आई तगड़ी गिरावट, नए भाव हुए जारी

आगरा में भी ‘पठान’ मूवी (Pathan Movie) का जबरदस्त विरोध किया गया. शहर के मेहर सिनेमा हॉल में पठान मूवी के पोस्टर फाड़े गए और साथ ही उन पर स्याहीं छिड़की गई. प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे अखिल भारत हिंदू महासभा ने चेतावनी दी कि अगर इस फिल्म की रिलीज नहीं रोकी गई तो वे इसे चलने नहीं देंगे. प्रदर्शन के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को अपनी हिरासत में भी लिया. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *