R15 को आड़े हाथ लेने आ गई नए लुक में Bajaj Pulsar, फीचर्स देख आपका भी आ जायेंगा इस पर दिल

0
Bajaj Pulsar ns 160

R15 को आड़े हाथ लेने आ गई नए लुक में Bajaj Pulsar, फीचर्स देख आपका भी आ जायेंगा इस पर दिल। बजाज पल्सर ने ऑटो सेक्टर में धूम मचा रखी है। आज मार्केट में नए स्पोर्टी लुक में मार्केट में धमाल मचा रही है। बजाज पल्सर आपको नए अवतार में देखने मिल जायेंगी। Bajaj Pulsar 160 को नए अवतार में पेश किया गया है। यह लुक युवाओ को काफी पसंद आ गया है। इसमें आपको दमदार इंजन के साथ शानदार फीचर्स भी देखने मिलते है।

यह भी पढ़िए – बाहुबली के कटप्पा की पत्नी की खूबसुरती के आगे करिश्मा भी है फेल, अपने खूबसूरत हुस्न से लगा रही है फैंस के दिलों में आग

Bajaj Pulsar NS160 में मिलता है दमदार इंजन

बजाज की सभी गाड़ी में आपको दमदार इंजन देखने मिलता है। नई Bajaj Pulsar NS160 में सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड 160.3cc इंजन दिया गया है. यह इंजन 16.9 bhp का पावर और 14.6 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वही दूसरी ओर नई बजाज पल्सर N160 में पल्सर NS160 के मुकाबले थोड़ा बड़ा इंजन मिलता है. इसमें सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड 164.82cc इंजन दिया गया है जो 15.7 bhp का पावर और 14.65 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. पल्सर सीरीज की दोनों लेटेस्ट बािक के इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है.

यह भी पढ़िए – Iphone लुक में Redmi ने पेश किया अपना शानदार स्मार्टफोन, कैमरा क़्वालिटी देख लड़कियों का भी आ जायेंगा दिल

Bajaj Pulsar NS160 में मिलने वाले फीचर्स

नई Bajaj Pulsar NS160 में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें स्प्लिट-स्टाइल वाली सीट, एक अंडरबेली एग्जॉस्ट सिस्टम और एक पिलर ग्रैब रेल के साथ इस में हैलोजन हेडलैंप, एलईडी टेललाइट, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इस बाइक की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 12L की है और इसका वजन 151 किग्रा है।

Bajaj Pulsar NS160 की कीमत

नई Bajaj Pulsar NS160 को भारत में 1.35 लाख रुपये के एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च किया गया. कंपनी नई बजाज पल्सर N160 को दो वैरिएंट्स- सिंगल-चैनल ABS और डुअल-चैनल ABS में पेश कर रही है. सिंगल-चैनल ABS फीचर से लैस N160 की एक्स-शोरूम कीमत 1.23 लाख रुपये और डुअल-चैनल ABS फीचर वाली N160 बाइक की कीमत 1.30 लाख रुपये है. 160cc सेगमेंट में पल्सर सीरीज की ये बाइक TVS Apache RTR 160 4V, Yamaha FZ-S, Suzuki Gixxer समेत तमाम गाड़ियों को कड़ी टक्कर देती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *