रश्मिका मंदना का इस शादी शुदा एक्टर पर आया दिल, कह दी अपने दिल की बात, देखे तस्वीरें

0
शादीशुदा इस बॉलीवुड अभिनेता पर दिल हार बैठी रश्मिका मंदाना, कहा ‘भगवान ने उन्हें फुरसत से बनाया है’

रश्मिका मंदना का इस शादी शुदा एक्टर पर आया दिल, कह दी अपने दिल की बात। नेशनलक्रश Rashmika Mandanna बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। साउथ फिल्मो में धमाकेदार एंट्री के बाद अब बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली है। साउथ की फिल्मों में रश्मिका ने काफी शानदार रोल निभाया है। रश्मिका मंदना अब जल्द ही इस एक्टर के साथ नजर आने वाली है।

यह भी पढ़िए – Hero HF Deluxe ने नए अवतार में मार्केट में मचाई सनसनी, दमदार इंजन और फीचर्स देख Honda Shine के छूटे पसीने

बॉलीवुड में करने करने वाली है अब एंट्री

आपको बता दे कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद वह जल्द ही सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘एनिमल’ में रश्मिका अहम भूमिका में हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

यह भी पढ़िए – Creta की पुंगी बजाने आ रही है नई MG Astor, दमदार फीचर्स और शक्तिशाली इंजन से मार्केट में करेगी एक तरफ़ा राज

रश्मिका ने की रणबीर की तारीफ

रश्मिका मंदना का इस शादी शुदा एक्टर पर आया दिल, कह दी अपने दिल की बात। रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर की तारीफों के पुल बांध दिए। रणबीर कपूर की तारीफ में रश्मिका ने कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं। रश्मिका ने लिखा कि “बहुत अकेला महसूस कर रही थी। मैं शूटिंग के समय बहुत नर्वस फील कर रही थी। लेकिन रणबीर कपूर ने उन्हें वह बहुत सपोर्ट किया। रणबीर कपूर काफी अच्छे हैं।” यह बात अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अकेला महसूस कर रही है रश्मिका मंदना

जब से रश्मिका मंदाना शूटिंग से वापस आई हैं उन्हें बहुत अकेलापन फील हो रहा है। उन्होंने लिखा कि “अचानक मेरे एनिमल फिल्म का ऑफर मिला। लेकिन एनिमल के लिए मैं बेहद एक्साइटेड भी थी। 50 दिनों तक शूटिंग चली और शूटिंग खत्म हो गई है। जिसकी वजह से मुझे बहुत खालीपन फील हो रहा है। मेरी टीम बहुत अच्छी थी। मैं उनके साथ 1000 बार काम करने के लिए भी तैयार हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *