सौरव गांगुली की बेटी है हुस्न की अप्सरा, अपनी कातिलाना अदाओ और सुंदरता से देती है बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात

सौरव गांगुली की बेटी है हुस्न की अप्सरा, अपनी कातिलाना अदाओ और सुंदरता से देती है बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और BCCI अध्यक्ष रह चुके सौरव गांगुली की कप्तानी और बल्लेबाजी के स्टाइल को आज भी कोई नहीं भूला है। पिच पर वह जिस अंदाज में नजर आते थे, उसने हर किसी को इम्प्रेस किया है। वह न केवल इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन कप्तानों में से एक रहे हैं बल्कि उन्होंने अपने करियर में ऐसी कई उपलब्धियां हासिल कीं, जिनकी वजह से उनकी पॉपुलर्टी चार गुना बढ़ गई। हालांकि, इस मामले में उनकी बेटी सना गांगुली भी कुछ कम नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि अपने पापा की तरह वह भी काफी मशहूर हैं।

ये भी पढ़िए –माइलेज की रानी Bajaj Platina मार्केट में मचा रही तहलका, कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ बनी लोगो की पहली पसंद

सौरव गांगुली की तरह उन्हें भी न केवल ‘प्रिंसेज ऑफ कोलकाता’ कहते हैं बल्कि उनकी क्यूटनेस पर लाखों लोग अपना दिल हारने को भी बेताब बैठे रहते हैं। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न एलिगेंट स्माइल रखने वाली सना स्टाइलिश दिखने के मामले में बॉलीवुड स्टारकिड से कम जो नहीं है। वह जो कुछ भी पहनती हैं, उसमें कमाल की ही नजर आती है। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि अगर आप इनके इंस्टाग्राम पर विजिट करेंगे, तो आपको पता चलेगा कि 21 साल की इस लड़की ने अगर बी-टाउन में एंट्री कर ली, तो कई हसीनाओं की छुट्टी होना तो तय है।

ऑफ शोल्डर ड्रेस में सना

ऑफ शोल्डर ड्रेस में सना

सना ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो डंप की थी, जिसमें उन्हें वाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता था। इस ऑउटफिट में कोर्सेट पैटर्न वाला बस्टियर दिया गया था, जिसकी लोअर लाइन में स्कर्ट टीमअप की थी। अटायर की लंबाई फिशटेल स्टाइल में रखी थी, जिसमें स्लीव्स को कटआउट लुक दिया गया था।

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए सना ने फेस पर लाइट मेकअप लगाया था, जिसके साथ बालों को खुला छोड़ा था। वहीं कानों में उन्होंने ड्रॉप डाउन इयरिंग्स पहनी थी, जोकि ऑफ डिटेलिंग वाले इस ऑउटफिट को कॉम्प्लीमेंट करती दिखीं। खैर, सना अपने स्टाइल से तो लोगों का दिल जीत ही रही थीं, लेकिन जिस कॉन्फिडेंस और ग्रेस के साथ वह पोज कर रही थीं, उसने भी उनके लुक को एक नंबर बना दिया।

साड़ी पहन जब लगीं सुंदर

साड़ी पहन जब लगीं सुंदर

सना की इस फोटो को देख आप क्या कहेंगे? अपनी मां डोना गांगुली की तरह सना गांगुली भी एक बेहतरीन डांसर हैं। यही तो एक बड़ी वजह भी है कि क्लासिकल मूव्स शो करते समय वह भी न केवल अच्छे से रेडी होती हैं बल्कि अपने ट्रेडिशनल लुक में ग्लैमर का तड़का लगाने से भी पीछे नहीं रहतीं।

ब्लू कलर की साड़ी पहनी सना ने जिस तरह से इस ऑउटफिट को कैरी किया है, वो तो उन्हें शानदार दिखा ही रहा है बल्कि इस दौरान उनका आई मेकअप भी काफी ज्यादा क्लासी है, जो ये बताने के लिए काफी है कि सना स्टाइल में ही नहीं बल्कि ब्यूटी में बहुत आगे हैं।

सौरव गांगुली की बेटी है हुस्न की अप्सरा, अपनी कातिलाना अदाओ और सुंदरता से देती है बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात

वाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस

वाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस

सना का इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उन्हें वाइट कलर के कपड़ों से कुछ ज्यादा ही लगाव है। वह ज्यादातर मौके पर इस रंग के लिए अपना प्यार जाहिर करती नजर आती हैं। अपनी मां के साथ पोज देतीं सना ने इस दौरान भी वाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसकी लंबाई अपर थाइस तक रखी गई थी।

इस अटायर में वेस्ट एरिया पर ड्रॉ स्टिंग पैटर्न दिया गया था, जिसमें बनी स्लीव्स को उन्होंने फोल्ड करके ट्वीस्ट लुक दिया था। वहीं अटायर का अपर एरिया शर्ट लुक में रखा था, जिसकी लोअर लाइन में स्कर्ट टीमअप की गई थी।

ये भी पढ़िए –पीले सूट में हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary ने फिर लूट ली महफ़िल, डांस देख बूड़ो को भी चड़ी जवानी, लाखों लोग देख चुके है यह वीडियो

कैजुअल स्टाइल भी है बेहद चिक

कैजुअल स्टाइल भी है बेहद चिक

सना की अब तक की पिक्स देखने के बाद कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ग्रेसफुल-एलिगेंट और क्लासी दिखना उनकी पर्सनैलिटी का हिस्सा है। वह चाहे किसी भी अटायर को कैरी कर लें, उसमें परफेक्टली ऐस करती ही दिखती हैं। ब्लू कलर की इस ए लाइन ड्रेस में अपनी हाइट और बॉडी को सना ने जिस तरह फ्लॉन्ट किया है, उसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।

वैसे आपको बता दें कि फ्लेयर्ड एंड फ्लाउंस वाली ड्रेसेस उन पर काफी अच्छी लगती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सना की बॉडी पेटिट है, जिसकी वजह से वह अपनी लोअर बॉडी और टोरसो में एक बैलेंस सेट करती नजर आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed