Skoda को ठिकाने लगाने नए मक्खन जैसे लुक में आ रही है Honda Elevate, फीचर्स और इंजन के मामले में नहीं है कोई इसके आगे !

0
Honda Elevate

Skoda को ठिकाने लगाने नए मक्खन जैसे लुक में आ रही है Honda Elevate, फीचर्स और इंजन के मामले में नहीं है कोई इसके आगे ! होंडा अगले महीने इंडियन मार्केट में अपनी नई एसयूवी एलिवेट पेश करने वाली है, जिसका मुकाबला हुंडई क्रेटा , किआ सेल्टॉस , मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर और स्कोडा कुशाक के साथ ही अपकमिंग सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस से होगा।

यह भी पढ़िए – दबंग नेताओं की पहली पसंद Mahindra Bolero ने मचाया मार्केट में कहर,धाकड़ फीचर्स के साथ कंटाप लुक से Innova का किया सूपड़ा साफ

Honda Elevate में मिलेंगा दमदार इंजन

इस कार में दमदार इंजन भी दिया जा सकता है. इसमें दो पावरट्रेन विकल्पों की पेशकश करने की संभावना है. पहला 121 बीएचपी 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन होगा, जिसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और सीवीटी के साथ जोड़ा जाएगा. इसे दो इलेक्ट्रिक मोटर्स के साथ 1.5-लीटर एटकिंसन साइकिल पेट्रोल स्ट्रांग हाइब्रिड यूनिट भी मिलनी चाहिए जो एक ई-सीवीटी से जुड़ी होगी. हालांकि कंपनी ने अपनी इस कार की कीमतों से फिलहाल पर्दा नहीं उठाया है.

यह भी पढ़िए – नए अवतार में मार्केट में हुड़दंड मचाने आ रही है नए डैशिंग लुक में Tata Nexon, देखने मिलेंगे कई बड़े बदलाव

Honda Elevate के फीचर्स

Honda Elevate को फीचर्स लोडेड SUV के तौर पर पेश किया जा सकता है। टीजर में कंपनी पहले ही कह चुकी है कि इसमें सिंगल-पेन सनरूफ होगा। इसके अलावा एलिवेट में पुश बटन स्टार्ट, एयरी फ्रंट सीट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जर और बायीं तरफ ORVM पर Honda’s Lane Watch कैमरा दिया गया है।

Honda Elevate की कीमत

ऑल-न्यू होंडा एलिवेट एसयूवी 6 जून, 2023 को भारत में अपना विश्व प्रीमियर करेगी। इसका आधिकारिक लॉन्च इस साल अगस्त में हो सकता है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 10 लाख रुपये से 18 लाख रुपये तक होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *