स्पोर्टी लुक वाली कॉलेज के लड़कों की पसदींदा बाइक TVS Raider ने बुझाई बजाज की बत्तिया, कम कीमत में मिल रहे है बम फीचर्स

0
TVS Raider

स्पोर्टी लुक वाली कॉलेज के लड़कों की पसदींदा बाइक TVS Raider ने बुझाई बजाज की बत्तिया, कम कीमत में मिल रहे है बम फीचर्स। ग्राहकों को अपना दीवाना बनाने में कुछ ही बाइक्स को सफलता मिली है। टीवीएस कंपनी की नई TVS Raider बाइक के लाखो दिलो पर राज कर लिया है। TVS Raider गाड़ी ने बिक्री के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

यह भी पढ़िए – मार्केट में गर्दा मचाने नए डैशिंग लुक में आ रही है Kia Seltos, किलर लुक के आगे Maruti और Tata की बोलती होंगी बंद

TVS Raider 125 में मिलते है 4 कलर ऑप्शन

TVS Raider काफी लुक बेहद ही शानदार है। TVS Raider में LED हेडलाइट के लिए एक आधुनिक डिजाइन, बॉडी कलर्ड हेडलाइट काउल, बॉडी कलर्ड फ्रंट फेंडर, स्प्लिट-स्टाइल सैडल, एल्युमिनियम ग्रैब रेल और एक इंजन काउल देखने को मिल जाता है। TVS Raiderमोटरसाइकिल 4 कलर ऑप्शन स्ट्राइकिंग रेड, ब्लेज़िंग ब्लू, विकेड ब्लैक और फायर येलो कलर के ऑप्शन देखने को मिलते है।

यह भी पढ़िए – न AC , न कूलर तपती गर्मी से राहत दिलायेंगा यह बर्फ जैसी ठंडी होने वाली Bad Sheet, सोने में आ जाता है मजा ,कीमत भी है कम

TVS Raider 125 के फीचर्स

आपको बता दे की TVS Raider 125 में आपको कम कीमत में बम फीचर्स आपको देखने मिलेंगे। TVS Raider बाइक में एलईडी डीआरएल के साथ एक एलईडी हेडलाइट, एक एलईडी टेललाइट, पांच इंच का डिजिटल डिस्प्ले, आइडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम, 2 राइडिंग मोड, राइडिंग मोड, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी और जीपीएस नेविगेशन, सेगमेंट फर्स्ट अंडर सीट स्टोरेज, कलर टीएफटी डिस्प्ले, ब्लूटूथ सिस्टम और वॉयस असिस्ट फंक्शन भी देखने को मिल जाता है। TVS Raider बाइक में स्मार्ट एक्स कनेक्ट सिस्टम के साथ कनेक्टेड वेरिएंट में नेविगेशन, यूएसबी चार्जर, वॉयस असिस्ट, इनकमिंग कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन जैसे एक्स्ट्रा फंक्शन जैसे अपडेटेड फीचर्स देखने को मिलेंगे।

TVS Raider 125 में मिलता है तगड़ा इंजन

TVS Raider 125 में तगड़ा इंजन मिल रहा है। TVS Raider 125 बाइक में 124.8 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है यह इंजन 11.38 पीएस की पावर और 11.2 एनएम का का पीक टॉर्क जनरेट करता है। TVS Raider 125 बाइक में इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट मिलता है।

TVS Raider 125 की कीमत

TVS Raider 125 की कीमत की बात की जाये तो टीवीएस Raider बाइक की एक्स शोरूम कीमत 99,990 रुपये रखी गई है। देश में इस बाइक का मुकाबला इस सेगमेंट की होंडा शाइन, बजाज पल्सर 125 और हीरो ग्लैमर से देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *