सुनील शेट्टी की होने वाली बहु की खूबसूरती देख लोग हुए दीवाने, बॉलीवुड की क्वीन है बहुरानी

0
सुनील शेट्टी की होने वाली बहु की खूबसूरती देख लोग हुए दीवाने, बॉलीवुड की क्वीन है बहुरानी

सुनील शेट्टी की होने वाली बहु की खूबसूरती देख लोग हुए दीवाने, बॉलीवुड की क्वीन है बहुरानी। सुनील शेट्टी ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। आज उनकी फैन फॉलोइंग बहुत है। सुनील शेट्टी के लिए साल 2023 की शुरुआत बहुत ही शानदार तरीके से हुई है। दरअसल सबसे पहले तो इस अभिनेता ने अपनी बेटी अथिया शेट्टी के हाथ केएल राहुल के साथ पीले कर दिए हैं और उसके बाद ही उनकी सबसे हिट फिल्मों में से एक हेराफेरी के तीसरे भाग के बनने की भी खबर आ गई है। इस खुशखबरी के बाद अब सुनील शेट्टी के लिए एक और बड़ी बात सामने आ गई है कि अब यह अभिनेता अपने बेटे की शादी भी कर सकते है क्योंकि उनकी बहू के बारे में जानकारी सामने आ गई है जो हद से ज्यादा खूबसूरत इनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हो गए है।

यह भी पढ़िए – Yamaha Rx100 अपने नए रापचिक लुक से बढ़ाएगी युवाओ के दिलो की धड़कन, शानदार फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ कीमत मात्र इतनी

इस हसीना को बनायेंगे सुनील शेट्टी अपनी बहु

सुनील शेट्टी हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही शादीशुदा थे. उन्होंने साल 1991 में मोनिशा कादरी उर्फ़ माना शेट्टी से शादी की थी.बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी जो लंबे समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं, हाल ही में इस अभिनेता का बेटा अपने रिश्ते की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि वह लगातार एक ऐसी खूबसूरत हसीना के करीब आ रहा है जिससे वह शादी भी कर सकता है. दरअसल अहान शेट्टी जिस हसीना के साथ नजर आ रहे हैं उसका नाम तानिया श्रॉफ है जो अथिया शेट्टी की शादी में भी बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं बस अब कुछ समय बाद यह सुनील शेट्टी की बहु बन सकती है।

यह भी पढ़िए – कम कीमत में स्पोर्टी लुक वाली TVS Raider ने Bajaj Pulsar को दिखाए दिन में तारे, फीचर्स और दमदार इंजन के लोग हुए दीवाने

सुनील शेट्टी की होने वाली बहु की खूबसूरती देख लोग हुए दीवाने, बॉलीवुड की क्वीन है बहुरानी

काफी खूबसूरत है तानिया

दोनों के दो बच्चे हुए. बेटी का नाम अथिया शेट्टी है जो भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर लोकेश राहुल की गर्लफ्रेंड के रूप में भी जानी जाती हैं. वहीं बेटे का नाम अहान शेट्टी हैं. सुनील शेट्टी को लेकर पिछले कुछ दिनों से कहा जा रहा है कि आने वाले समय में उनकी बहू तानिया श्रॉफ बन सकती हैं, जिनके साथ हर जगह उनका बेटा अहान शेट्टी देखा जा रहा है. दरअसल, अपनी बहन की शादी में भी अहान और तानिया लगातार एक-दूसरे के साथ देखे गए थे और खुद सुनील शेट्टी भी तानिया के घर जाते देखे गए हैं, जिसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि सुनील शेट्टी ने तानिया को अपनी पत्नी बना लिया होगा. घर की बहू बनाना चाहती हैं। आपको बता दें कि तानिया एक जानी-मानी मॉडल हैं और उनका अंदाज इतना कमाल का है कि कोई भी उन्हें देखकर उनका दीवाना हो जाता है, जिससे लोग कहने लगे हैं कि सुनील शेट्टी की होने वाली बहू की खूबसूरती की सभी मशहूर अभिनेत्रियां बॉलीवुड उनके सामने फीका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *