सनी देओल की बहु की दूसरे सख्स के साथ रोमांस की तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल, फोटो देख लोग ले रहे मजा

sunny deol bahu

सनी देओल की बहु की दूसरे सख्स के साथ रोमांस की तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल, फोटो देख लोग ले रहे मजा। इन देओल परिवार काफी खुश है। पिछले महीने की 18 तारीख को अपने बेटे करण की शादी हुई है। शादी में बड़े बड़े सितारे नजर आये थे। धर्मेंद्र भी अपने पोते की शादी में काफी खुश नजर आ रहे थे। सनी देओल इन दिनों अपनी बहु की वजह से चर्चा में आ गए है। उनकी बहु ने कुछ ऐसा काम कर दिया है जिससे की लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे है। आप भी मामला सुन हैरान हो जाओंगे।

यह भी पढ़िए – 90 की दशक की ताऊ की पसंदीदा बाइक Honda CD100 नए अवतार में करेंगी ताबड़तोड़ एंट्री, दमदार इंजन के आगे Raider भी होंगी पस्त

तेजी से वायरल हो रही है सनी देओल की बहु की तस्वीरें

सनी देओल बहुत अपनी बेटे की शादी के बाद से ही बहुत खुश नजर आ रहे थे। साथ ही उनका पूरा परिवार भी काफी खुश नजर आ रहा है। शादी के बाद सनी अपने बेटे के फिल्मों में प्रमोशन के लिए व्यस्त थे कि तभी उनकी बहु की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिससे देख सनी देओल गुस्सा हो गए है। इन तस्वीरों में सनी देओल की बहु किसी व्यक्ति के साथ रोमांस करते नजर आ रही है। इन तस्वीरों को देख लोग तरह तरह की कम्नेट्स कर रहे है।

यह भी पढ़िए – नए स्टाइलिश लुक में धमाकेदार साउंड के साथ एंट्री करेंगी नई Yamaha RX100, नए लुक में एक बार फिर करेंगी युवाओ के दिलो पर राज

सनी देओल की बहु की दूसरे सख्स के साथ रोमांस की तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल, फोटो देख लोग ले रहे मजा

जाने क्या है तस्वीरें वायरल होने का मामला

बहुत जल्द ही सनी की नई फिल्म आने वाली है इस फिल्म का लोग बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार कर रहे है। हाल ही में लेकिन उसके पहले ही उनकी बहू की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरों को देखकर लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे हैं। लेकिन आपको बता दें कि सनी देओल की बहू की जो यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं वह उनकी अपनी बहू की नहीं है। दरअसल यह तस्वीरें हैं सिमरत कौर की जो गदर के दूसरे भाग में उनके बहू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री है। उनकी तस्वीरों को देखकर बवाल मचा हुआ है और सभी लोग यह कहते रहे हैं कि सनी को अपने परिवारिक फिल्म में ऐसी अभिनेत्री को नहीं लेना चाहिए था। अब देखना यह है कि सिमरत कौर के खिलाफ उठाई जा रही आवाज को लेकर सनी देओल क्या बयान देते हैं। लोग इसे उनकी रियल बहु का मामला ही समझने लगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed