स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं है द ग्रेट खली की पत्नी, दिलकश अदाओं से कर रही है घायल

0
the great khali wife

स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं है द ग्रेट खली की पत्नी, दिलकश अदाओं से कर रही है घायल। द ग्रेट खली एक रेसलर है जिन्होंने भारत का नाम कई विदेशों में भी उचा किया है। हालांकि यह दिग्गज खिलाड़ी कई साल पहले अब डब्ल्यूडब्ल्यूई को छोड़कर अपने परिवार के साथ समय बिताने लगा है लेकिन उसके बाद भी उनकी लोकप्रियता थोड़ी सी भी कम नहीं हुई है। हाल ही में उसका नजारा तब देखने को मिला है जब द ग्रेट खली की पत्नी की दिलकश अदाएं लोगों के सामने आई है। कई लोग इसके दीवाने हो गए थे।

यह भी पढ़िए – नए किलर लुक में मार्केट में भौकाल मचाने आ रही है Toyota की नई लग्जरी कार, Fortuner के कई गुना आगे है यह नई कार

द ग्रेट खली लगती है हुस्न की परी

आपको बता दे कि दुनिया के सबसे ताकतवर इंसानों में से एक माने जाने वाले द ग्रेट खली इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। वैसे तो द ग्रेट खली अपनी पहलवानी की वजह से पहचाने जाते हैं लेकिन इन दिनों वह अपनी खूबसूरत पत्नी हरमिंदर की वजह से चर्चा में आ गए हैं जिनके साथ उन्होंने 2003 में शादी की थी। पिछले 20 सालों से द ग्रेट खली और हरमिंदर एक दूसरे के साथ बहुत ही खूबसूरत जिंदगी बिता रहे हैं और इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका दोनों मिलकर खूब ख्याल रखते हैं। आइए आपको बताते हैं द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी को देखने के बाद कैसे लोग उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं और जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। कई बार दोनों को एक साथ देखा गया जहाँ वो बहुत खुश नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़िए – अब कम कीमत में बनेंगा सपनों का महल, Sariya Cement के भाव में देखना मिला बड़ा बदलाव

दिलकश अदाओं से जीत लेती है सबका दिल

खली अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं। द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी हरमिंदर कौर को पहली बार जिस किसी ने भी देखा है तब सभी लोग जमकर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर द ग्रेट खली की खूबसूरत तस्वीरें हमेशा ही सामने आती रहती है। खली ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था। वह अपनी बीवी से बहुत प्यार है। अपने निजी जिंदगी में बहुत ही रोमांटिक है। वह अपनी वाइफ के लिए सरप्राइस प्लान करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हालांकि अपने फैमिली के साथ किसी भी पब्लिक प्लेस पर जाने से कतराते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *