तारक मेहता शो के पुराने ‘टप्पू’ की गर्लफ्रेंड है खूबसूरती की बला दिलकश अदाओ से बिखरती है अपना कहर

0
tappu

तारक मेहता शो के पुराने ‘टप्पू’ की गर्लफ्रेंड है खूबसूरती की बला दिलकश अदाओ से बिखरती है अपना कहर छोटे पर्दे पर ऐसे कई धारावाहिक प्रसारित होते हैं जिसमे काम करने वाले कलाकारों से लोग बेहद आत्मीयता महसूस करते हैं और उन्हीं कलाकारों में से एक भव्य गांधी है जिन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार कई सालों तक निभाया था। भव्य गांधी को लोग आज भी जब देखते हैं तो यही कहते हैं कि इस तारक मेहता का टप्पू है क्योंकि इसी शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई थी और खुद भव्य गांधी भी यह बात मानते हैं।

यह भी पड़े-नहीं के बराबर कपडे पहन के “आश्रम” वेब सीरीज कि पम्मी पहलवान ने शेयर की तस्वीरों को देख लोग हुए हैरान

लेकिन हाल फिलहाल में भव्य गांधी एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं और उनके सुर्खियों में रहने की वजह है उनकी गर्लफ्रेंड। तारक मेहता को छोड़ने के बाद भव्य गांधी इस बार अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से सुर्खियों में है और आइए आपको मिलाते हैं भव्य गांधी की गर्लफ्रेंड से जो खूबसूरती में बबीता जी को भी पीछे छोड़ देती है।

जानिए भव्य गाँधी और उनकी डेटिंग की खबरों के बारे में

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से तारक मेहता में टप्पू का किरदार निभा चुके भव्य गांधी कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहे हैं और यह सुर्खियां उनके किसी आगामी धारावाहिक की वजह से नहीं है बल्कि उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा हुआ मामला है। दरअसल हाल फिलहाल में भव्य गांधी की नज़दीकियां दिगंगना सूर्यवंशी नाम की एक लड़की के साथ कुछ ज्यादा ही बढ़ रही है और कहा जा रहा है कि दिगंगना सूर्यवंशी भव्य गांधी की गर्लफ्रेंड है और खुद भव्य गांधी भी इस बात को मानते हैं कि उनके और दिगंगना के बीच में कुछ ऐसे संबंध है जो दोस्तों से कहीं ज्यादा बढ़कर है और आइए आपको बताते हैं कैसे हाल ही में इन दोनों कपल की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई है।

download 52

तारक मेहता शो के पुराने ‘टप्पू’ की गर्लफ्रेंड है खूबसूरती की बला दिलकश अदाओ से बिखरती है अपना कहर

यह भी पड़े-Tarak Mehta के बाघा की पत्नी दिखती है खूबसूरती की बला अपनी हॉटनेस से बबिता जी को भी देती है मात

भव्य गाँधी की गर्लफ्रेंड दिखने में बला की खूबसूरत

भव्य गांधी की हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत अभिनेत्री के साथ तस्वीर वायरल हुई थी जिनका नाम दिगंगना सूर्यवंशी है। आपको बता दें कि दिगंगना बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी है और वह भव्य गांधी से बेहद प्यार करती हैं और इन दोनों की जोड़ी एक दूसरे के साथ में लोगो को बहुत ही पसंद आती है।

download 51

यह भी पड़े-12 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ आता है ये जबरदस्त कूलिंग करने वाला फैन, मार्केट में मचा रहा है बवाल और कीमत भी बस इतनी सी

भव्य गाँधी का तारक मेहता शो छोड़ने पर ये था रिएक्शन

भव्य गांधी से यह पूछे जाने पर कि आपने तारक मेहता का शो क्यों छोड़ा तब उन्होंने बताया कि मेरे अंदर इतनी ज्यादा प्रतिभा है कि मैं उससे भी बेहतरीन धारावाहिकों में अभिनय कर सकता हूं इसी वजह से मैंने उसको छोड़ने का फैसला लिया जो अब मेरे करियर में बिल्कुल सही साबित हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *