Tata Nexon को बना सकते हो अपना 1.50 लाख रूपये में, फीचर्स से Mahindra XUV300 को देती है टक्कर

0
Tata Nexon

Tata Nexon को बना सकते हो अपना 1.50 लाख रूपये में, फीचर्स से Mahindra XUV300 को देती है टक्कर। टाटा मोटर्स भारत की तीसरी सबसे बड़ी कार निर्माता है. पहले और दूसरे पायदान पर क्रमश: मारुति सुजुकी और हुंडई हैं. टाटा मोटर्स की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार टाटा नेक्सॉन है. यह बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है जैसे पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प, 10 लाख रुपये से कम कीमत और 8 ट्रिम विकल्प. यह एक सब-कॉम्पैक्ट SUV है जिसमें अधिकतम पांच लोग बैठ सकते हैं. आप इसे कुल आठ ट्रिम में खरीद सकते हैं जिसकी कीमत 7.80 लाख रुपये से 14.35 लाख रुपये है. अगर आपके पास फुल पेमेंट करने के लिए पैसे नहीं हैं, तो आप लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. यहां हम आपके लिए इसका EMI Calculator लेकर आए हैं.

यह भी पढ़िए – 50 पैसे का ये सिक्का दिला सकता है आपको लाखो रुपए, बस ये होनी चाहिए उसकी खासियत

Tata Nexon को बना सकते हो अपना 1.50 लाख रूपये में, फीचर्स से Mahindra XUV300 को देती है टक्कर

Tata Nexon को ख़रीदे 1.50 लाख रूपये में

आज के समय में गाड़ी या अन्य कोई भी सामान आसानी से बिना पैसे के खरीद सकते हो। बहुत सी कंपनी आपको जीरो डाउन पेमेंट से आपको कोई भी चीज फाइनेंस करने काऑफर देती है। यदि आप इस कार का बेस वेरिएंट खरीदने जाते हैं तो इसकी कीमत ऑन रोड 8.85 लाख रुपये होगी. यदि आप इस वेरिएंट को लोन पर खरीद रहे हैं तो इस बात पर ध्यान देना आवश्यक होगा कि आप अपनी मर्जी के अनुसार डाउन पेमेंट दे सकते हैं. विभिन्न बैंकों में ब्याज दर भी अलग-अलग होती है और लोन अवधि भी 1 साल से लेकर 7 साल तक चुनी जा सकती है.
उदाहरण के लिए हम 1.5 लाख रुपये का डाउन पेमेंट, 9.8 फीसदी ब्याज दर और 5 साल का लोन मान लेते हैं. ऐसी स्थिति में आपको हर महीने 15,341 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी. कुल लोन अमाउंट (7.25 लाख रुपये) के लिए आप 1.95 लाख रुपये अतिरिक्त चुकाएंगे.

यह भी पढ़िए – आप भी सोच रहे है घर बनाने का तो जल्द करे,सरिया और सीमेंट के रेट में आयी भारी गिरावट जानिए नए रेट

Tata Nexon को बना सकते हो अपना 1.50 लाख रूपये में, फीचर्स से Mahindra XUV300 को देती है टक्कर

Tata Nexon के लाजवाब फीचर्स

आपको इस गाड़ी में कई नए लाजवाब फीचर्स देखने मिलेंगे। साथ ही बहुत जल्द नए अवतार में भी Tata Nexon आ रही है। जिसमे आपको ड्यूल क्लच देखने मिलेंगा। इस एसयूवी में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जिसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसके साथ ही डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्स्टर, वॉइस कमांड, कूल्ड ग्लवबॉक्स, ऑटो एसी, क्रूज कंट्रोल और रेन सेंसिंग वाइपर जैसे फीचर्स भी हैं. इसके टॉप-स्पेक ट्रिम्स में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, ऑटो-डिमिंग IRVM, आठ-स्पीकर साउंड सिस्टम और एयर प्यूरीफायर भी मिलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *