TVS Raider के नए स्पोर्टी लुक ने Honda Shine को दी पटकनी, दमदार इंजन और नए एडवांस फीचर्स से मार्केट में है जलजला

0
Super Squad Edition

TVS Raider के नए स्पोर्टी लुक ने Honda Shine को दी पटकनी, दमदार इंजन और नए एडवांस फीचर्स से मार्केट में है जलजला। मार्केट में स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स की काफी ज्यादा डिमांड बढ़ चुकी है ऐसे में कुछ समय पहले लांच हुई सबसे सस्ती Sporty लुक वाली बाइक जिसका नाम TVS Raider रखा गया है। जिसे लोगो द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया। इसी को ध्यान में रखते हुए TVS ने इसका Super Squad Edition लॉन्च कर दिया है, कंपनी ने इस बाइक को दो वैरिएंट्स में लांच किया है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन देखने मिलता है।

यह भी पढ़िए – मिडिल क्लास लोगों की पसंदीदा कार Maruti WagnoR ने नए अवतार में मारी एंट्री, दमदार माइलेज से कर रही मार्केट पर राज

TVS Raider ने नए अवतार में मारी एंट्री

देश की दिग्गज कही जाने वाली कंपनी TVS ने Raider का Super Squad Edition मॉडल लांच कर दिया है। इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स और भी ज्यादा स्पोर्टी लुक देखने को मिल रहा है। इसे कंपनी ने Avengers की झलक में उतारा गया है। इस बाइक का आपको बिल्कुल नया अवतार देखने मिलता है।

TVS Raider के नए स्पोर्टी लुक ने Honda Shine को दी पटकनी, दमदार इंजन और नए एडवांस फीचर्स से मार्केट में है जलजला

TVS Raider 2023 का नया लुक

TVS Raider के नए लुक की बात करे तो इसमें आयरन मैन वाले एडिशन में रेड और ब्लैक डिजाइन पर फोकस किया गया है वही ब्लैक पैंथर वाले एडिशन में काले और बैगनी रंग के डिजाइन और ग्राफिक्स पर फोकस किया गया है. जो देखने में काफी अधिक आकर्षक नजर आ रहा है. इसमें आपको X शेप सिग्नेचर DRL के साथ स्टाइलिश LED हेडलैंप, टर्न इंडिकेटर्स, पांच-स्टेप-एडजस्टेबल मोनो-शॉक यूनिट, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और 17-इंच के अलॉय व्हील हैं।

TVS Raider 2023 में मिलता है दमदार इंजन

TVS Raider 2023 के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 124.8 सीसी एयर कूल्ड इंजन मिलता है साथ में बेहतर हीट मैनेजमेंट के लिए इंटरनल ऑयल कूलर के साथ आता है। यह जन 11.22 bhp की पावर और 11.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है, इसके इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

यह भी पढ़िए – नई Yamaha R15 के नए लुक के आगे Bajaj Pulsar हुई भंगार, दमदार इंजन के साथ मिलते है स्मार्ट फीचर्स

TVS Raider 2023 में मिलता है शानदार ब्रैकिंग सिस्टम

TVS Raider 2023 के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करे तो इसमें आपको बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए इसमें आपको कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में 240 एमएम का डिस्क ब्रेक और रियर में 130 एमएम का डिस्क ब्रेक मिलता है। वहीं कंपनी इसमें आरामदायक राइड के लिए फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में 5 टाइम एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। आपको बता दें कि कंपनी की ये बाइक स्पोर्टी लुक के साथ आती है और जबरदस्त माइलेज ऑफर करती है।

TVS Raider के नए स्पोर्टी लुक ने Honda Shine को दी पटकनी, दमदार इंजन और नए एडवांस फीचर्स से मार्केट में है जलजला

TVS Raider 2023 की कीमत

TVS Raider 2023 की कीमत की बात करे तो कंपनी द्वारा इसकी कीमत 98 हजार 919 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी गयी है। इसमें आपको कई यूनिक कलर ऑप्शन देखने को मिल रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed