Ullu की इस बोल्ड Webseries में ससुर और बहु ने कर दी है मर्यादा की सारी हदे पार, इंटिमेंट सीन से भरपूर है यह Webseries

0
bold webseries

Ullu की इस बोल्ड Webseries में ससुर और बहु ने कर दी है मर्यादा की सारी हदे पार, इंटिमेंट सीन से भरपूर है यह Webseries. Ullu ओटीटी एक बेहद लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जो वेब सीरीज़, फिल्मों और शॉर्ट फिल्मों की एक बड़ी रेंज प्रदान करता है। ये सब्स्क्रिब्शन मॉडल पर काम करता है, जो यूजर को हिंदी, बंगाली, तमिल, तेलुगु और अन्य भाषाओं में ख़ास सामग्री के विस्तृत चयन तक विशेष पहुंच प्रदान करता है.

यह भी पढ़िए – स्पोर्टी लुक में Bajaj Pulsar N250 ने मार्केट में मचाई तबाही, दमदार इंजन और फीचर्स से जीत लिया युवाओं का दिल

उल्लू ओटीटी अपने दर्शकों के लिए रोमांचक और रोमांचकारी सीरीज और वेब शो लाता रहता है। मंच पर आने वाली रिलीज में Palang Tod Siskiyaan नामक बोल्ड वेब सीरीज़ है। यह सीरीज अपनी उत्तेजक और मनोरंजक कहानी के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करती है।

अधिकतर समय बिताती है अपने ससुर के साथ

इस सीरीज में ससुर और बहू के बीच खास रिश्ता देखने को मिलेगा। बीमार ससुर की देखभाल करना। ससुर बहू के प्रति आकर्षित हो जाता है। संजय नाम का एक आदमी अपनी पत्नी को छोड़कर कुछ दिनों के लिए काम पर चला जाता है, जिसके बाद संजय की पत्नी और पिता दोनों घर में साथ रहते हैं। बहू बिना किसी भेदभाव के अपने ससुर की सेवा करती है, लेकिन ससुर उसकी भावनाओं से खेलने की कोशिश करता है क्योंकि उसकी बहू पर बुरी नजर है। वह कोई न कोई बहाना बनाकर बहू को करीब लाने की कोशिश करता है। तब क्या होगा जब बहू को अपने ससुर की हकीकत का पता चलेगी। आगे क्या होता है, इस सीरीज में आप देख सकते हैं।

यह भी पढ़िए – Nokia ने पेश किया अपना सुपर स्मार्ट फीचर्स वाला धाकड़ स्मार्टफोन, पानी में गिरने पर भी नहीं होंगा ख़राब

बहु और ससुर आ जाते है एक दूसरे के करीब

नहाने के समय सहित अपनी देखभाल के बीच में वह अपनी बहू का फायदा उठाता है। धीरे-धीरे दोनों में एक-दूसरे के लिए भावना विकसित हो जाती है और बूढ़े आदमी के बेटे की जानकारी के बिना उनका रिश्ता शारीरिक हो जाता है।

रिश्ता अब इतना प्रगाढ़ हो गया है कि दोनों एक-दूसरे से हाथ नहीं मिला पाते और अक्सर प्रेम टाइम में लिप्त हो जाते हैं जो समाज के किसी भी पैरामीटर में सही नहीं है। हालांकि, बाहरी दुनिया की जरा भी परवाह न करते हुए, वे अपने रिश्ते को मजबूत करना जारी रखते हैं और यह काफी समय तक चलता रहता है। अब सवाल यह है कि क्या यह सिलसिला रुकता है? सौदा जानने के लिए, आपको ULLU पर पलंग तोड़ सिसकियां देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *