विलेन अमरशपुरी की बेटी खूबसूरती में है ऐश्वर्या राय के आगे, दिलकश अदाओं से जीत लिए फैंस का दिल

0
नम्रता पुरी

विलेन अमरशपुरी की बेटी खूबसूरती में है ऐश्वर्या राय के आगे, दिलकश अदाओं से जीत लिए फैंस का दिल। भारत में शायद ही ऐसा कोई श’ख्स होगा जिसने फिल्म में अमरीश पुरी का किरदार नहीं देखा होगा. आज हमारे बीच में अमरीश पुरी जी नहीं है लेकिन फिर भी उनके किरदार को बखूबी खूब पसंद किया जाता है. लाखों लोग आज भी उनके दीवाने हैं और कहीं ना कहीं उनकी मिमक्री कर उनके अंदाज को अपने अंदर ढा़लने का प्रयास करते हैं. अमरशपुरी की बेटी भी है बेहद खूबसूरत।

यह भी पढ़िए – Maruti की सस्ती कार Alto 800 आ रही है नए धांसू लुक में, Tata punch से रहेंगी कई गुना आगे

विलेन अमरशपुरी की बेटी खूबसूरती में है ऐश्वर्या राय के आगे, दिलकश अदाओं से जीत लिए फैंस का दिल

खूबसूरती से देती है बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को देती है टक्कर

अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। नम्रता पुरी देखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और उनका ड्रेसिंग सेंस देखकर आप भी इनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे। नम्रता पूरी पेशे से एक सिविल इंजीनियर है और उन्हें बॉलीवुड में आने का कोई शौक नहीं है क्योंकि उन्हें एक सिंपल जिंदगी जीनी है और वह अपनी इस हार्ड वर्किंग लाइफ में ही खुश है।

यह भी पढ़िए – स्पोर्टी लुक में मार्केट में तांडव मचाने आ रही है Maruti Swift, दमदार माइलेज से i20 का बिगड़ेगी खेल

सोशल मीडिया पर रही है एक्टिव

आये दिन कोई न कोई एक्टर के बेटा बेटी चर्चाओं में बने रहते है। अमरीशपुरी इस समय अपनी बेटी को लेकर मिडिया में चर्चा में बने हुए है जैसा की अपने देखा की अमरीशपुरी की बेटी कितनी ज्यादा खूबसूरत है और इस समय सभी इनकी खूबसूरती की काफी ज्यादा तारीफ भी कर रहे है ऐसे तो इनकी बेटी फिल्मो से काफी दूर है लेकिन फिर भी आज उनकी कुछ तस्वीर सामने आने पर सभी उनकी बस तारीफ ही किये जा रहे है सभी का कहना है की अमरीशपुरी की बेटी नम्रता पूरी ये फिल्मो की किसी अभिनेत्री से कम दिखाई नहीं दे रही है बल्कि ये तो उनको भी बराबर की टक्कर दे रही है इसी कारण नहीं उनकी इस खूबसूरती की काफी तारीफ कर रहे है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में बेटी नम्रता पूरी के बारे में विस्तार से बताते है और उनकी कुछ और भी तस्वीरें दिखते है.

विलेन अमरशपुरी की बेटी खूबसूरती में है ऐश्वर्या राय के आगे, दिलकश अदाओं से जीत लिए फैंस का दिल

खूबसूरत होने के बाद भी बॉलीवुड में नहीं रखा कदम

नम्रता पूरी इतनी खूबसूरत होने के बावजूद उन्होंने बॉलीवुड से दुरी बनाकर रखी हुई है और उन्हें परिवार के साथ समय बिताना बेहद पसंद है। अमरीश पूरी की बेटी नम्रता पूरी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनयर है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आप को बता दे कि नम्रता कि शादी एक बड़े बिजनेसमैन शिरीष बगवे के साथ हुई है और दोनों का सिर्फ एक ही बेबी है। नम्रता अपना ज्यादतर समय अपने परिवार के बिताना पसंद करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *